Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना वैक्सीन लगवाकर सेंटर से बाहर आते हुए Saif Ali Khan की तस्वीरें हुईं वायरल, कई सेलेब्स लगवा चुके हैं टीका


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने बीते दिन यानी कि 5 मार्च को कोरोना वैक्सीन ( Corona Vaccine ) का पहला डोज लिया है। हालांकि सैफ की तरफ से इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन बीते दिन उन्हें पैपराजी ने कोरोना वैक्सीन सेंटर से बाहर निकलते हुए अपने कैमरों में कैद किया था। इस दौरान सैफ संग कई और लोग भी मौजदू थे।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह केस : चार्जशीट में सारा, श्रद्धा और दीपिका के बयान भी शामिल, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में आ सकते हैं कई बड़े नाम

saif_2.jpg

वैक्सीन सेंटर से निकलते हुए स्पॉट हुए सैफ अली खान

सामने आई तस्वीरों में सैफ वैक्सीन सेंटर से बाहर आते हैं और अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं। इस दौरान सैफ नीले रंग के कुर्ते और ग्रे ट्राउजर में दिखाई दिए। साथ ही उन्होंने लाल रंग के कपड़े को मुंह पर बांधा हुआ था। खबरों की मानें तो बताया दा रहा है कि मुंबई के ब्रांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लैक्स में वैक्सीन लगवाने आए थे। तब लाइन में और भी लोग खड़े थे।

यह भी पढ़ें- Nora Fatehi की बोल्ड तस्वीरें देख टूटा फैंस का दिल, कमेंट कर कहा- 'डांस छोड़ फैला रही हैं अश्लीलता'

saif_1.jpg

कई सेलेब्स लगा चुके हैं वैक्सीन

आपको बता दें सैफ अली खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। सैफ के कुछ दिन पहले एक्टर-फिल्म निर्माता राकेश रोशन, कमल हासन, सतीश शाह, शिल्पा शिरोडकर और अलका याग्निक तक कोरोना वैक्सीन का टीका लगवा चुकी हैं। सेलेब्स का यूं आगे आकर वैक्सीन लगवाना आम लोगों को भी प्रेरित कर रहा है। माना जा रहा है कि सेलेब्स के ऐसा करने से लोगों में विश्वास भी बढ़ेगा। साथ ही अब तक जितने भी सवाल वैक्सीन पर उठे हैं। वह भी थम जाएंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: