Deepika Padukone का वीडियो देख रणवीर सिंह हुए बेकाबू, बोले- आजा तुझे गोद में बिठा के... - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Deepika Padukone का वीडियो देख रणवीर सिंह हुए बेकाबू, बोले- आजा तुझे गोद में बिठा के...


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स में आता है। दोनों ने अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। एक्टर्स होने के साथ-साथ दोनों बॉलीवुड के हॉटेस्ट कपल भी कहे जाते हैं। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी। शादी के बाद से ही रणवीर सिंह खुलेआम दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार करते हैं। सोशल मीडिया पर भी वह कमेंट कर अपनी पत्नी के लिए प्यार जताते हैं। अब दीपिका के लेटेस्ट वीडियो पर भी रणवीर ने अलग अंदाज में कमेंट किया।

कोरोना वैक्सीन लगवाकर सेंटर से बाहर आते हुए Saif Ali Khan की तस्वीरें हुईं वायरल, कई सेलेब्स लगवा चुके हैं टीका

चॉकलेट खाते हुए वीडियो किया शेयर

दरअसल, दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वह मजे लेकर चॉकलेट खाती दिखती हैं। वीडियो शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा, 'इसे किसी चॉकलेट लवर के साथ शेयर करो।' उनके वीडियो पर 35 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, फैंस ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

deepika.jpg

रणवीर सिंह का कमेंट हुआ वायरल

लेकिन रणवीर सिंह के कमेंट ने सबका ध्यान खींचा। रणवीर ने दीपिका के वीडियो (Deepika Padukone) पर कमेंट करते हुए लिखा, 'आजा तुझे गोद में बिठा के न्यूटेला खुलाऊं'। उनका ये कमेंट अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। लोग उनके कमेंट पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

सलमान खान के शादी करने के बाद ही घोड़ी चढ़ेंगे Mika Singh, लड़की की तलाश करने के बाद भी रहेंगे बैचलर

फिल्म '83' में साथ आएंगे नजर

बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बीच प्यार की शुरुआत संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' से हुई थी। दोनों ने एक-दूसरे को छह साल डेट किया। इसके बाद साल 2018 में शादी की। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों जल्द ही फिल्म '83' में नजर आएंगे। इसमें दोनों पति-पत्नी के रोल में हैं। रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में दिखेंगे तो वहीं, दीपिका उनकी पत्नी के किरदार में नजर आएंगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: