किसानों के लिए वैक्सीन मांगने पर निर्देशक ने राकेश टिकैत को दिया ताना, बोले-'हलवा है क्या' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

किसानों के लिए वैक्सीन मांगने पर निर्देशक ने राकेश टिकैत को दिया ताना, बोले-'हलवा है क्या'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। कोरोना का कहर पहले ही हम देख चुके हैं। वहीं जहां ऐसा लगने लगा था कि हालत सुधरने लगे हैं, लेकिन एक बार से कोरोनावायरस का खतरा बढ़ता हुआ नज़र आ रहा है। पिछले हफ्ते से कोरोना के कई केस सामने आ चुके हैं। ऐसे में एक बार से लोगों को कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए कहा जा है। वहीं एक ओर आज भी कृषि कानून को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत प्रदर्शन कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें भी किसानों की सेहत को लेकर सता रही है। किसान नेता राकेश टिकैत ने किसानों के लिए भी टीकाकरण की मांग की है। जिस पर बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देश अशोक पंडित ने कुछ ऐसा कहा। जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं।

किसानों को वैक्सीन लगने पर क्या बोले निर्देशक

जब से राकेश टिकैत ने किसानों के वैक्सीन लगवाने की मांग की है। तभी से सोशल मीडिया पर लोग अपनी-अपनी राय रखते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच निर्देशक अशोक पंडित ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर निशाना साधते हुए कहा कि हलवा है क्या कि तुमको उधर ही भेज दें। अशोक पंडित के इस ट्वीट के बाद से कोई उनका समर्थन करता हुआ नज़र आ रहा है, तो कोई उनकी खूब अलोचना कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Ghazipur border पर प्रशासन के साथ बातचीत के दौरान अचानक रो पड़े राकेश टिकैत, बोली यह बात

Rakesh Tikat

जानें क्या कहा था राकेश टिकैत

देश में फिर से तेजी से बढ़ रहे कोरोनावायरस को लेकर किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा था कि इन दिनों देश में कोरोना के मामले फिर से देश में तेजी से बढ़ने लगे हैं। कोरोना के लिए तय की गई सारी गाइलाइंस का पालन होगा। साथ ही राकेश टिकैत ने बताया की जहां वह आंदोलन कर रहे हैं। वहां पर महामारी को ध्यान में रखते हुए दूरी का ध्यान रखा जा रहा है। लेकिन इस सबके साथ ही सरकार को आंदोलन वाली जगहों पर वैैक्सीन भेजकर टीका लगवाना चाहिए। साथ रही राकेश टिकैत ने खुद भी टीका लगवाने की बात कही।

Rakesh Tikat

आंदोलन स्थल पर लागू नियम

बताया जा रहा है कि आंदोलन स्थलों पर कोरोनावायरस से बचने के लिए सभी नियमों का पालन किया जा रहा है। धरना दे रहे किसानों के बीच दूरी का ध्यान रखा जा रहा है। साथ ही किसानों का कहना है कि जब तक सरकार नए कृषि कानून को नहीं बदलती है। तब तक वह यूं ही प्रदर्शन जारी रखेंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: