35 साल पहले इस लड़की से मिले थे इरफान खान! साथ में जिंदगी बिताने का कर लिया था वादा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

35 साल पहले इस लड़की से मिले थे इरफान खान! साथ में जिंदगी बिताने का कर लिया था वादा


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान इस दुनिया में नहीं है। पिछले साल 2020 में 29 अप्रैल को उनका निधन हो गया। इरफान खान कैंसर से पीड़ित थे। इरफान खान का इलाज लंदन में हुआ जिसके बाद वह ठीक होकर वापस अपने काम पर आ गये थे। उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम थी। इरफान खान का इस दुनिया से यूं अचानक चले जाना पूरे सिनेमा के लिए एक बड़ी क्षति थी। उन जैसे कलाकार दशकों में जन्म लेता है। उनके निधन के बाद उनका जिक्र भले ही कम होने लगा हो लेकिन उनका परिवार उन्हें एक पल को भी नहीं भूलता। हमने अकसर देखा है कि उनके बेटे बाबिल अपने पिता की यादें सोशल मीडिया पर नोट के साथ शेयर करते हैं।
 

इसे भी पढ़ें: Bollywood movies release date list: 2021 में कौन सी फिल्म कब होगी रिलीज, देखें पूरी लिस्ट 

हाल ही में बाबिल ने सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर शेयर कि है जो इरफान खान के कॉलेज के दौरान की है। ये वो समय था जब इरफान खान और उनकी पत्नी सुतापा एक दूसरे को डेट किया करते थे। बाबिल में अपने मां और पापा की दो तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक फोटो उस समय की है जब इरफान और सुतापा दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (एनएसडी) में थे, जबकि दूसरा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस से प्रतीत होती है। अभिनेता ने अपनी पत्नी के साथ इस पीसी में भाग लिया था। बाबिल द्वारा साझा की गई तस्वीरों के बारे में प्रशंसकों के पास कहने के लिए अद्भुत चीजें थीं, जिसें उन्होंने कमेंट बॉक्स में शेयर किया। 

इसे भी पढ़ें: तूफान का टीजर रिलीज, फरहान अख्तर ने बॉक्सिंग रिंग में मचाया तूफान 


बाबिल ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें साझा की है। ये तस्वीर ब्लैक एंड व्हाइट है और एक ड्रामे की लग रही है। तस्वीर में आप एक सेट पर इरफान खान और सुतापा को साथ देख सकते हैं। बाबिल ने तस्वीर शेयर करने के साथ उल्लेख है कि यह फोटो उस समय की है जब वे एनएसडी में पढ़ रहे थे। इरफान और सुतापा दोनों नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के पूर्व छात्र थे। दूसरी तस्वीर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की है जिसमें इरफान ने अपनी पत्नी के साथ शिरकत की थी। यह एक सेल्फी है जो इरफान ने क्लिक की थी और इसमें अभिनेता, उनकी पत्नी और पृष्ठभूमि के बहुत सारे लोग थे। बाबिल ने कैप्शन दिया  मम्मा और बाबा ने एनएसडी में 35 साल पहले।
 
कमेंट बॉक्स दिल और प्यार से भरे इमोजीस से भरा हुआ था। एक प्रशंसक ने लिखा असली युगल लक्ष्य (एसआईसी)। एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "अनंत काल (35 साल)। यदि आप बाबिल के इंस्टाग्राम को  ब्राउज़ करते हैं, तो आपको महसूस होगा कि उनकी तस्वीरों से अधिक, उनके पिता की पुरानी तस्वीरों और वीडियो के साथ भरा हुआ है। वह इन अनमोल पलों को अपने अनुयायियों के साथ पर साझा करना पसंद करते हैं। गुरुवार को, उन्होंने फिल्म मकबूल से इरफान और तब्बू की एक तस्वीर साझा की थी और बात की थी कि कैसे पुरानी तस्वीरों के माध्यम से उनकी चिंता को शांतीि मिलती है। 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: