Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पूजा के लिए अंकिता लोखंडे के घर पहुंची किन्नर पूजा शर्मा, एक्ट्रेस ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे पर खुद की पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती ही रहती हैं। हाल ही में अंकिता के माता-पिता ने अपनी सालगिराह सेलिब्रेट की थी। इस मौके पर एक्ट्रेस के घर एक स्पेशल गेस्ट आईं थीं। जिसे देख सभी काफी खुश नज़र आए। सोशल मीडिया पर अंकिता द्वारा शेयर की गई वीडियोज और तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

 

Ankita Lokhande

माता-पिता के लिए अंकिता का खास तोहफा

अंकिता ने अपने माता-पिता की वेडिंग एनिवर्सरी पर खास मेहमान पूजा शर्मा को आमंत्रित किया था। पूजा शर्मा बड़े ही अलग अंदाज में अंकिता के घर पहुंची। जहां उन्होंने उनके माता-पिता की नज़र उतार कर उनके साथ खूबसूरत पल भी बिताए। इस दौरान अंकिता ने भी पूजा का आशीर्वाद लिया। यही नहीं अंकिता उनकी मां और उनकी बहन पूजा के हाथों से बालों में गज़रा भी लगवाती हुईं नज़र आ रही हैं।

यह भी पढ़ें- एक्ट्रेस Ankita Lokhande ने लाल सूट पहने शेयर की दिलकश तस्वीरें, फैंस हुए दीवाने

 

Ankita Lokhande

अंकिता ने पूजा शर्मा किया डांस

अंकिता ने कुछ वीडियोज भी शेयर की है। जिसमें वह किन्नर पूजा शर्मा संग डांस करती हुईं नज़र आ रही हैं। दोनों ही बड़ी ही खूबसूरती के साथ डांस कर रही हैं। इस दौरान जहां अंकिता साड़ी पहने हुए नज़र आईं। वहीं पूजा भी लहंगा साड़ी पहने हुए बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं। इस दौरान दोनों ही हैवी ज्वैलरी और ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दीं।

यह भी पढ़ें- पीली साड़ी में 'धक-धक' गाने पर झूमकर नाचीं Ankita Lokhande, वीडियो हो रहा वायरल

Ankita Lokhande

पोस्ट में लिखी खास मैसेज

सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा कि 'दीदी घर आने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। अंकिता कहती हैं कि वह इस दिन को कभी नहीं भूल सकती हैं। साथ ही वह कहती हैं कि वह उनके बारें में बहुत कुछ बताना चाहती हैं। लेकिन उनके पास शब्द नहीं है।' पूजा शर्मा की तारीफ करते हुए वह कहती हैं कि 'वह जितनी बाहर से खूबसूरत लगती हैं। उतनी ही वह अंदर से भी खूबसूरत हैं। वह बेशक घर से चली गई लेकिन उनकी सकारात्मकता अब भी पूरे घर में बसी हुई है।'

Pooja Sharma

कौन हैं पूजा शर्मा

आपको बता दें पूजा शर्मा एक किन्नर हैं। उन्हें अक्सर लोगों की नज़र उतारते हुए और उनके लिए दुआ मांगते हुए देखा गया है। पूजा शर्मा की एक खास बात है उनका लुक। उन्हें एक्ट्रेस रेखा बेहद ही पसंद हैं। इसलिए वह अक्सर उनके साड़ी स्टाइल में नज़र आती हैं। पूजा कई सेलेब्स के घर जाकर उनके लिए दुआ मांगती हुईं नज़र आ चुकी हैं। यही नहीं सोशल मीडिया पर भी आए दिन पूजा की कई वीडियोज वायरल होती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: