Sushant Singh Rajput के खास दोस्त ऋषिकेश पवार को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स सप्लाई करने का है आरोप - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Sushant Singh Rajput के खास दोस्त ऋषिकेश पवार को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, ड्रग्स सप्लाई करने का है आरोप


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में एनसीबी अब भी अपनी जांच कर रही है। ड्रग्स केस (Drugs case) में जांच एजेंसी ने सुशांत के एक खास दोस्त और असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार (Rishikesh Pawar) को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी (NCB) ऋषिकेश की तलाश कई दिनों से कर रही है लेकिन अब इस मामले में उन्हें बढ़त हासिल हुई है। अब ऋषिकेश से ड्रग्स सप्लाई को लेकर सवाल-जवाब किए जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले महीने एक सप्लायर ने ऋषिकेश के नाम एनसीबी को बताया था। तभी से जांच एजेंसी सुशांत के इस दोस्त को पकड़ने की कोशिशों में लगी हुई थी।

It’s a Baby Boy: दूसरी बार पिता बने कपिल शर्मा, पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटे को जन्म.. बधाईयां मिलना शुरू

ऋषिकेश पर सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने का है आरोप

8 जनवरी से एनसीबी ऋषिकेश पवार को ढूंढ रही थी। हालांकि जांच एजेंसी सुशांत के इस खास दोस्त से पहले भी पूछताछ कर चुकी है। उसके बाद ही ऋषिकेश ने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत की अर्जी कोर्ट में दी थी। एनसीबी को तब ही शक होना शुरू हुआ था। वहीं ड्रग सप्लायर के नाम लेने के बाद एनसीबी ने ऋषिकेश को गिरफ्तार करने के लिए अपनी तलाश तेज कर दी थी। ऋषिकेश को कोर्ट की तरफ से जब कोई राहत नहीं मिली तो वो पिछले काफी वक्त से वो फरार चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, ऐसा बताया जा रहा है कि ऋषिकेश सुशांत को ड्रग्स सप्लाई किया करता था।

ड्रग्स केस में कई लोगों से पूछताछ कर चुकी है एनसीबी

गौरतलब हो कि एनसीबी अब तक ड्रग्स मामले में कई लोगों की गिरफ्तारी कर चुकी है। कई लोगों से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने पूछताछ भी की है। कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स को भी इस मामले में पूछताछ के लिए बुलाया जा चुका है। हालांकि अब तक सुशांत केस में कोई बड़ी बढ़त हासिल नहीं लगी है। वहीं सुशांत केस की जांच सीबीआई अब भी कर रही है। सुशांत के फैंस लगातार इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। वो ये मानने को तैयार नहीं हैं कि उनके फेवरेट स्टार ने सुसाइड की है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: