Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Good News: कपिल शर्मा बने दूसरे बच्चे के पापा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म


<-- ADVERTISEMENT -->




 

कपिल शर्मा बने दूसरे बच्चे के पापा

कॉमेडियन कपिल शर्मा एक बार फिर से पापा बन गए हैं. आज यानि 1 फरवरी को तड़के उनके घर बेटे ने जन्म लिया है. कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ नें बेटे को जन्म दिया है और ये गुड न्यूज़ कपिल ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शेयर की है. कपिल शर्मा ने ट्वीट किया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही कॉमेडियन ने इस बात की जानकारी भी दी है कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं.


कपिल शर्मा ने सुबह 5:30 बजे ट्वीट करते हुए लिखा, "नमस्कार, आज सुबह हमें भगवान के आशीर्वाद के रुप में एक बेटा मिला है, ईश्वर की कृपा से बच्चा और मां दोनों स्वस्थ हैं, आपके प्यार और दुआओं के लिए सभी का शुक्रिया. गिन्नी और कपिल." इसके साथ ही कपिल ने #gratitude का भी इस्तेमाल किया है.





कपिल शर्मा के ये ट्वीट करते ही फैंस उन्हें खूब बधाईयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं. इसके साथ ही सभी बच्चे की पहली तस्वीरें और नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि कपिल और गिन्नी ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी को काफी सीक्रेट ही रखा था ऐसे में तमाम फैंस काफी हैरान भी हो रहे हैं. हालांकि नवंबर 2020 में बेबी बंप के साथ गिन्नी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लीक हुई थी जिसे बाद से कपिल के दूसरे बच्चे की खबर फैल गई थी लेकिन कपिल ने कुछ भी ऑफीशियल नहीं किया था.
Good News: कपिल शर्मा बने दूसरे बच्चे के पापा, पत्नी गिन्नी ने दिया बेटे को जन्म
इसके साथ ही आपको बता दें कि कपिल शर्मा की बेटी अनारया 10 दिसंबर को एक साल की हुई हैं. ऐसे में उनके छोटे भाई उनसे महज एक साल ही छोटे हैं. कपिल और गिन्नी की शादी साल 2018 दिसंबर में हुई थी, जुलाई में गिन्नी के प्रेगनेंट होने की खबर सामने आई थी. बाद में कपिल द्वारा इसकी पुष्टि की गई थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: