Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस ओटीटी में नज़र आएंगे यह बड़े चेहरे, देखें कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट


<-- ADVERTISEMENT -->




फेमस रियलटी शो बिग बॉस का डिजिटल वर्जन बिग बॉस ओटीटी जल्द ही शुरू होने वाला है। आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 8 अगस्त से वूट पर दिखाया जाएगा। इस शो को फिल्ममेकर करण जौहर होस्ट करेंगे। शो में 12 हफ्तों तक 12 कंटेस्टेंट ट्रॉफी के लिए लड़ेंगे। इसके साथ ही शो के टॉप परफॉर्मर्स को बिग बॉस 15 में फीचर होने का मौका भी मिलेगा। अब बिग बॉस के फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि शो में कौन कौन से स्टार्स भाग लेंगे। खबरों के मुताबिक बॉलीवुड और टीवी जगत के कई मशहूर चेहरे बिग बॉस ओटीटी में नज़र आ सकते हैं। आइए जानते हैं कि कौन से सेलेब्स शो में हिस्सा ले सकते हैं-

इसे भी पढ़ें: रानी मुखर्जी जल्द शुरू करेंगी 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' की शूटिंग, विदेश रवाना हुई

नेहा भसीन
मशहूर प्लेबैक सिंगर नेहा भसीन बिग बॉस ओटीटी की पहली कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। नेहा को शो के प्रोमो में भी देखा गया है। नेहा को बॉलीवुड में चाशनी, जग घूमाया, धुनकी और कुछ खास है जैसे हिट नंबरों के लिए जाना जाता है। 

राकेश बापट 
तुम बिन फेम एक्टर राकेश बापट भी बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आएंगे। राकेश ने सात फेरे: सलोनी का सफर, मर्यादा: लेकिन कब तक?, होंगे जुदा ना हम, क़ुबूल है और इश्क़ में मरजावाँ जैसे टीवी शोज़ में भी काम किया है। 

करण नाथ
शो के पहले टीज़र में बॉलीवुड एक्टर करण नाथ शामिल हैं, जिन्होंने पागलपन और ये दिल आशिकाना जैसी फिल्मों में एक्टिंग की है।

इसे भी पढ़ें: सोनू सूद ने श्रीनगर में अचानक एक दुकान पर पहुंचकर दुकानदार को चौंकाया, इंस्टाग्राम पर साझा की वीडियो

जीशान खान
कुमकुम भाग्य फेम एक्टर जीशान खान भी शो के अगले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं। हाल ही में जीशान ने बाथरोब में फ्लाइट बोर्ड करने की कोशिश के लिए सुर्खियां बटोरी थीं। 

रिद्धिमा पंडित 
लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित भी इस शो का हिस्सा होंगी। रिद्धिमा को बहू हमारी रजनी कांत, द ड्रामा कंपनी और खतरों के खिलाड़ी 9 जैसे हिट शो के लिए जाना जाता है। 

अनुष्का दांडेकर
मशहूर वीजे, मॉडल, होस्ट, सिंगर और एक्ट्रेस अनुष्का दांडेकर भी इस सीजन की एक और लोकप्रिय कंटेस्टेंट के रूप में नजर आएंगी। अनुष्का और उनके एक्स बॉयफ्रेंड करन कुंद्रा के ब्रेकअप की खबरें बहुत वायरल हुई थीं। 

इसे भी पढ़ें: पलक तिवारी की फिल्म का टीजर हुआ आउट, वास्तविक घटना पर है आधारित

प्रतीक सहजपाल
लव स्कूल 3 और ऐस ऑफ स्पेस जैसे रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके मॉडल और एक्टर प्रतीक सहजपाल भी बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट नज़र आएंगे। प्रतीक अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया के साथ ब्रेक-अप के लिए चर्चा में थे।

अक्षरा सिंह
भोजपुरी एक्टर-सिंगर अक्षरा सिंह भी बिग बॉस ओटीटी में भी दिखाई देंगी। कुछ समय पहले अक्षरा सिंह ने पवन कुमार के खिलाफ अश्लील मैसेज भेजने की शिकायत दर्ज करवाई थी। 

नेहा मलिक
मॉडल-एक्ट्रेस और फैशन ब्लॉगर, नेहा मालिक भी बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेती नजर आएंगी। उन्होंने कई फेमस पंजाबी म्यूजिक वीडियोज़ में भी काम किया है। 

मनस्वी वशिष्ठ
इश्क में मरजावां 2 जैसे शो का हिस्सा रह चुके एक्टर मनस्वी वशिष्ठ भी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में दिखाई देंगे। 

पवित्रा लक्ष्मी
साउथ इंडियन एक्ट्रेस पवित्रा लक्ष्मी भी शो का हिस्सा बनेंगी। पिछले साल पवित्रा की कुछ विवादास्पद तस्वीरें वायरल हुई थीं। 

उर्फी जावेद
मेरी दुर्गा, बड़े भैया की दुल्हनिया, बेपनाह, ये रिश्ता क्या कहलाता है और कसौटी जिंदगी की जैसे शो का हिस्सा रही चुकी एक्ट्रेस उर्फी जावेद भी बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी। उन्हें हाल ही में एएलटी बालाजी की पंच बीट 2 में देखा गया था।
 
- प्रिया मिश्रा 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: