कपिल शर्मा के पैर छूते हुए नज़र आए अक्षय कुमार, कॉमेडियन ने बताई इसकी खास वजह - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कपिल शर्मा के पैर छूते हुए नज़र आए अक्षय कुमार, कॉमेडियन ने बताई इसकी खास वजह


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' के नए सीजन को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जल्द ही शो टीवी पर दस्तक देने वाला है। इस बात का ऐलान कपिल शर्मा कर चुके हैं। ऐसे में कपिल शर्मा की बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार संग एक तस्वीर तेजी से वायरल रही है। तस्वीर में अक्षय कुमार और कपिल का अंदाज चर्चाओं में आ गया है। सोशल मीडिया पर तेजी से तस्वीर वायरल हो रही है।

akki.jpg

अक्षय कुमार ने छुए कपिल शर्मा के पैर

कपिल शर्मा और अक्षय कुमार की ट्यूनिंग किसी से छुपी नहीं है। शो पर अक्सर अक्षय कुमार को अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए आते हुए देखा गया है। जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' भी रिलीज़ होने वाली हैं। ऐसे में अक्षय कुमार एक बार फिर से कपिल शर्मा के शो पर आने वाले हैं। दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। फोटो में अक्षय कुमार कपिल शर्मा के पैर छूते हुए दिखाई दे रहे हैं।

k_cap.jpg

कपिल शर्मा के कैप्शन पर अक्षय कुमार का रिप्लाई

फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में कपिल ने लिखा है कि 'सुप्रसिद्ध फिल्म अभिनेता श्री अक्षय कुमार अपनी नई बेल बॉटम के लिए आशीर्वाद लेते हुए।' ये पढ़ते ही अक्षय ने रिप्लाई करते हुए लिखा है कि 'और आशीर्वाद के बाद श्री अक्षय कुमार श्री कपिल शर्मा का दिमाग़ उनके घुटने में ढूँढते हुए !'

यह भी पढ़ें- kapil sharma और sunil grover फिर बने दोस्त! जल्द टीवी पर दर्शकों को हंसाते हुए आएंगे नज़र

शो पर आकर लेंगे कपिल शर्मा की खबर

फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर बीते मंगलवार को आउट कर दिया गया है। जिसे कपिल शर्मा ने भी देखा था। उन्होंने ट्रेलर को देखने के बाद अक्षय कुमार को टैग करते हुए कहा था कि "खूबसूरत ट्रेलर अक्षय कुमार पाजी।" साथ ही कपिल ने बेल बॉटम की पूरी टीम की बधाई भी थी।

कपिल शर्मा के ट्वीट पर जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने उनकी खूब खिंचाई की थी। अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के लिए लिखा था कि "जैसे ही पता चला कि शो पर आ रहा हूं, वैसे ही बेस्ट विशेज भेज दी। उससे पहले नहीं भेजी। आकर तेरी खबर लेता हूं।"

 

यह भी पढ़ें- Kapil Sharma से दिलीप छाबड़िया ने ठगे 5 करोड़ रुपए, धोखाधड़ी की शिकायत की दर्ज

अर्चना पूरन सिंह ने दी शो को लेकर अपडेट्स

7 अगस्त से 'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बात की जानकारी शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने एक वीडियो शेयर कर दी थी। अर्चना ने वीडियो में शो से जुड़ी कुछ बातें बताई थीं। वैसे आपको बता दें कोरोना वायरस की वजह से शो की शूटिंग को रोक दिया गया था। साथ ही हाल में कपिल एक बेटे के पिता भी बने हैं।




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: