सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से सलमान खान ने की खास मुलाकात, हिरण वाला मफलर पहनने पर हुए ट्रोल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सिल्वर मेडलिस्ट मीराबाई चानू से सलमान खान ने की खास मुलाकात, हिरण वाला मफलर पहनने पर हुए ट्रोल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक में वेटलिफ्टर मीराबाई चानू ने भारत को पहला पदक जीताकर पूरे देश का दिल जीत लिया है। मीराबाई चानू ने देश के लिए रजत पदक जीत कर भारत का नाम दुनियाभर में रोशन कर दिया। मीराबाई चानू की इस सफलता के बाद उनसे बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने खास मुलाकात की। मीराबाई चानू संग मुलाकात की तस्वीर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीर सामने आने के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे। जानें पूरा मामला।

सलमान खान मीराबाई चानू संग शेयर की तस्वीर

सलमान खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर मीराबाई चानू संग मुलाकात की तस्वीर को शेयर किया था। फोटो में मीराबाई चानू सलमान खान संग पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। सलमान से मिलने की खुशी मीराबाई चानू के चेहरे पर साफ दिखाई दे रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान खान ने कैप्शन में लिखा है कि- 'वो मीराबाई चानू के जीते सिल्वर मेडल से काफी खुश हैं।

उनसे हुई मुलाकात काफी प्यारी थी।' कैप्शन में सलमान ने मीराबाई चानू को अपनी शुभकामाएं भी दी हैं। इस तस्वीर पर 18 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही 17 हज़ार से कमेंट्स हैं।

 

यह भी पढ़ें- किसानों की जिंदगी जी रहे Salman Khan ने शेयर की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- 'हर एक किसान की इज्जत करें'

स्कार्फ के चलते ट्रोल हुए सलमान खान

सोशल मीडिया पर सलमान खान ने जैसी ही ये तस्वीर पोस्ट की वो ट्रोल होना शुरू हो गए। जिसकी वजह उनके गले में स्कार्फ है। दरअसल, सलमान खान ने तस्वीर में जो स्कार्फ अपने गले में पहना है। उसके ठीक नीचे दो काले हिरण बने हुए हैं। जिसे देखने के बाद सभी को सलमान खान का काला हिरण केस याद आ गया है।

साथ ही ट्रोल करते हुए लोगों ने सलमान से भी पूछ लिया कि 'उन्होंने क्यों अपने गले में स्कार्फ को पहना है? ये तो मीराबाई चानू को पहनना चाहिए था।' सलमान खान की इस पोस्ट पर ट्रोलर्स के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है।

 

यह भी पढे़ं- भरी महफिल में राजकुमार ने Salman Khan की निकाल दी थी सारी हेकड़ी, कहा था- 'अपने बाप से पूछना कौन हूं मैं'

c_1.jpgc_2.jpgc_3.jpgc_4.jpg

ट्रोलर्स के कमेंट्स

कमेंट्स पर नज़र डालें तो सलमान खान को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि 'भाई के शॉल पर हिरण'। एक यूजर ने लिखा है कि 'काला हिरण वो भी मफलर पर।' एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए सलमान पर तंज कसा है कि 'शॉल सिल्वर मेडलिस्ट को डालना चाहिए। सलमान भाई ने कौन सा मेडल जीता है। आई थिंक हिरण मारने का गोल्ड मेडल जीता है।' वहीं एक अन्य यूजर ने ढेर सारे हंसी के और काले हिरण के इमोजी बनाकर लिखा है कि 'ये वहां क्या कह है? सलमान की इस पोस्ट के बाद सभी को काला हिरण मामले की याद आ गई है।'




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: