Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सावन के सोमवार को आजमाएं ये टोटके, चमक जाएगी आपकी किस्मत


<-- ADVERTISEMENT -->




भगवान शिव को समर्पित सावन का पवित्र महीना चल रहा है। मान्यता है कि इस दौरान शिवलिंग पर जल चढ़ाने, पूजा व व्रत करने से शिव जी की असीम कृपा मिलती है। ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, सावन के सोमवार को कुछ उपाय करने से कुंडली में चंद्रदोष, कारोबार से जुड़ी समस्याएं दूर होती है। 

सोमवार को आजमाएं ये टोटके

सावन सोमवार में चंद्रदेव ‘चंद्रशेखर स्‍तोत्र’ का पाठ करें। इसके अलावा रामायण के अयोध्या काण्ड का पाठ करें। मान्यता है कि इससे कुंडली में चंद्रमा मजबूत होता है। ऐसे में  चंद्र दोष से राहत म‍िलती है।

एक गिलास पानी में 1 चम्मच सेंधा नमक मिलाएं। फिर इसे घर के उस जगह पर रखें जहां पर परिवार वाले अधिक बैठते हैं। अगली सुबह इसे सबसे छिपाकर नाली में डाल दें। इससे जीवन की समस्याएं दूर हो जाएगी।

अगर घर में कोई सदस्य बार-बार बीमार हो जाता है तो सावन सोमवार के दिन उनसे शिवलिंग का पंचामृत से अभिषेक करवाएं। इससे भगवान शिव जल्दी ही कृपा करके बीमारियों से छुटकारा दिलाते हैं।

जो लोग कारोबार व व्यवसाय में लगातार हानि का सामना कर रहे हो वे सावन के प्रत्येक सोमवार को शिवलिंग पर दूध मिश्रित जल चढ़ाएं। इसके बाद रुद्राक्ष माला से 108 बार ‘ऊं सोमेश्वराय नमः’ मंत्र का जप करें।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: