Anupama 7th August written updates: डांस परफॉर्मेंस से पहले काव्या छोड़ा पाखी का साथ, अनुपमा करेगी बेटी की मदद - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Anupama 7th August written updates: डांस परफॉर्मेंस से पहले काव्या छोड़ा पाखी का साथ, अनुपमा करेगी बेटी की मदद


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। शो अनुपमा में इन दिनों पाखी और अनुपमा के बीच मनमुटाव चल रहा है। जिसका कारण काव्या है। काव्या पाखी को उसकी मां से दूर करने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है। ऐसे में एनुअल फंक्शन को लेकर भी पाखी अपनी मां के साथ कॉम्पिटिशन करती है। पाखी अनुपमा को चैलेंज करती है कि वो अपनी बेस्टी काव्या के साथ डांस कर जीत कर दिखाएंगी। आज रात शो शुरूआत एनुअल फंक्शन से होगी। जानिए आगे क्या होगा शो 'अनुपमा' में।

गुरु शिष्य पर आधारित फंक्शन की थीम

काव्या और पाखी के बीच बहस हो रही थी। तभी स्कूल एनुअल फंक्शन शुरू हो जाता है। टीचर कहती है कि 'गुरू गोविन्द दोऊ खड़े, काके लागूं पांय। बलिहारी गुरू अपने गोविन्द दियो बताया।। वो कहती है कि आज का एनुअल फंक्शन टीचर और शिष्य पर है। आज दोनों साथ में परफॉर्म करेंगे। पहला परफॉर्मेंस अनुपमा का अनाउंस करती हैं।

 

काव्या-पाखी के कमरे में फंसी अनुपमा

तभी समर और नंदनी अनुपमा को ढूंढने लगते हैं। अनुपमा काव्या और पाखी के मेकअप रूम में छुपी होती है। वहां पाखी और काव्या होती है। इसलिए वो निकल नहीं पाती हैं। तभी समर और नंदनी को याद आत है कि वो पाखी के पास होंगी। तुंरत समर पाखी और काव्या के पास जाता है। समर उन्हें देखते हुए कहता है कि दोनों भूत लग रहे हैं। दोनों का मेकअप बहुत ज्यादा है। बातों ही बातों में समर अनुपमा को इशारा करता है कि वो जाए। अनुपमा पाखी और काव्या से छुपकर बाहर निकल जाती है।

 

अनुपमा डरीं

बाहर आते ही समर अनुपमा को डांट लगता है। समर कहता है कि वो बस अपनी डांस परफॉर्मेंस पर ध्यान दें। अनुपमा कहती है कि घर से कोई नहीं आया है। उन्हें काफी डर लग रहा है। समर एहसास दिलाता है कि उनके साथ बॉ-बाबू जी का आशीर्वाद, किंचल भाभी का प्यार और उनका प्यार है। जब वो स्टेज पर जाएंगी तो उनके पास बहुत कुछ है। ये सुनकर अनुपमा को खुद को अच्छे से परफॉर्म करने के लिए तैयार करती है।

तभी काव्या आती है और कहती है कि परिवार की इज्जत मत डूबना देना। अनुपमा काव्या से उसकी चिंता ना करने की कहती है। काव्या कहती है कि वो उसकी चिंता नहीं कर रही है। उसे पाखी की चिंता है कि अगर वो गिर गई। तो लोग बोलेंगे पाखी की मम्मी गिर गई।

बाबू जी ने आकर दिया अनुपमा को सरप्राइज

अनुपमा स्टेज पर जाती है और घबरा जाती है। पाखी ये देख कहती है कि मम्मी को क्या हुआ? काव्या बताती है कि वही जो ऐसे लोगों के साथ होता है। काव्या कहती है कि खुद को बहुत बनती थी। अनुपमा के बच्चे भी डांस शुरू करने को कहते हैं। लेकिन अनुपमा डर से कांप रही होती हैं। तभी बाबू जी अनुपमा कहते हैं। अनुपमा देखती है कि उनका पूरा परिवार आ गया है। ये अनुपमा, पाखी और काव्या खुश हो जाते हैं। पूरा परिवार अनुपमा को बहुत अच्छा डांस करने को कहता है। अनुपमा अपने बच्चों के साथ डांस शुरू करती है। अनुपमा बच्चों संग गाना 'ओ रे मनवा तू तो बावरा है' पर डांस करती है।

खूब पसंद आया अनुपमा का डांस

अनुपमा को डांस करता देख समर कहता है कि कभी कभी मम्मी को भी उनके मम्मी-पापा की जरूरत होती है। नंदनी कहती है कि कोई भी इतना बड़ा नहीं होता है कि उन्हें मम्मी पापा की जरूरत नहीं पड़े। वहीं दूसरी ओर पाखी पूरे परिवार को देख बहुत खुश होती है। तभी काव्या पाखी से कहती है कि उसे ज्यादा खुश होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि वो उसके लिए नहीं अनुपमा के लिए आए हैं। अनुपमा की परफॉर्मेंस खत्म होते ही सभी तारीफें करते हुए जोरदार तालियां बजाते हैं।

मां-बाप की हमेशा होती है जरूरत

डांस परफॉर्मेंस खत्म करते हुए जैसे ही अनुपमा स्टेज के पीछे आती हैं। तो खुशी में बच्चे उन्हें गले लगा लेते हैं। समर नंदनी भी अनुपमा को गले लगा लेते हैं। अनुपमा समर नंदनी को कहती है कि जब वो स्टेज पर गई तो घबरा गई थीं। तभी समर कहता है कि बाबू जी सब्जियां ही नहीं बल्कि हिम्मत लेकर भी आते हैं। वहीं दूसरी ओर बॉ पीछे बैठने को लेकर बहस कर रही होती थीं। तभी वनराज कहता है कि कुछ समय में पाखी और काव्या का परफॉर्मेंस शुरू हो जाएगा। बाबू जी कहते हैं कि लीला तो अपने कान्हा से प्रार्थना कर की कोई चमत्कार कर दे। लीला कहती है कि बस भगवान करें पाखी में थोड़ा सा दिमाग आ जाए।

अनुपमा ने की जाने की तैयारियां

अनुपमा डांस परफॉर्मेंस अच्छा जाने की खुशी अपने बच्चों के साथ सेलिब्रेट करती हैं। वो समर नंदनी से कहती है कि वो घर जा रही हैं। समर अनुपमा को रुकने के लिए कहता है। लेकिन अनुपमा कहती है कि उसका डांस परफॉर्मेंस उसके बॉ-बाबू जी की वजह से अच्छा गया है। अनुपमा कहती है कि तोषो आ जाएगा। क्योंकि वो पाखी से बहुत प्यार करता है। नदंनी कहती है कि जब भाई अभी तक नहीं आए। तो वो बाद में क्या आएंगे। वो नहीं चाहती कि उसकी मम्मी की वजह से पाखी का डांस खराब हो जाए। अनुपमा घर के लिए जा ही रही होती है कि तभी पाखी आ जाती है।

पाखी ने फिर तोड़ा मां का दिल

पाखी और अनुपमा आमने-सामने आती है। अनुपमा पाखी से पूछती है कि उसने उनका डांस देखा। अच्छा लगा? पाखी कहती है कि हां उन्हें डांस अच्छा लगा। अनुपमा पाखी से रुकने के लिए पूछती है,लेकिन पाखी कहती है कि वो उसकी डांस परफॉर्मेंस शुरु होने से पहले चली जाएं। काव्या भी यही सोच रही होती है कि कहीं मां-बेटी फिर से एक ना हो जाएं। पाखी का जवाब सुन अनुपमा का दिल टूट जाता है।

( Recap- फंक्शन के लिए टीचर पाखी और काव्या का नाम अनाउंस करती हैं, लेकिन दोनों ही नहीं पहुंचते हैं। पाखी परेशान होकर भाग-भागकर काव्या को ढूंढ रही होती है। लेकिन वो उसे कहीं नहीं मिलती। बार-बार पाखी और काव्या का नाम पुकारा जाता है। ये देख पूरा परिवार और अनुपमा चिंता में आ जाती है। पाखी कहती है कि काव्या कहां चली गई। )

 

 




<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: