Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दुल्हन शादी के लिए सैंडल खरीदते समय इन 5 बातों का रखें ध्यान, लगेंगी स्टाइलिश


<-- ADVERTISEMENT -->




शादी का दिन हर किसी के जीवन का सबसे खूबसूरत दिन होता है। हर कोई अपनी शादी के दिन अपने कपड़ों से लेकर फुटवेयर तक हर चीज एकदम पर्फेक्ट चाहता है। आपको अपनी शादी की सैंडल को अच्छी तरह से जांचकर ही खरीदना चाहिए ताकि आपको किसी तरह की परेशानी का सामना ना करना पड़े। 

इन बातों का रखें ध्यान

# आप सैंडल के स्टाइल से ज्यादा उससे पहनकर होने वाला कमर्फ्ट को देखें। अपनी शादी के दिन आपको काफी लंबे समय तक खड़ा होना पड़ सकता हैं, इसलिए इस बात को रखकर ही सैंडल खरीदने का फैसला लें। 

# आपकी शादी के दिन आपकी हाइट काफी मायने रखती है। 4 इंच से ज्यादा की हील की सैंडल पहनने की सलाह किसी दुल्हन को नहीं देनी चाहिए। इसी के साथ पेंसिल हील और सेलिटोज भी दुल्हन के लिए नहीं होती हैं।

# आपको अपने होने वाले ‘पति’ की हाइट के हिसाब से ही हिल्स या सैंडल का चुनाव करना होगा। अगर आपके पति आपके हाइट में लंबे हैं, तो ऐसे में आपको उनके बराबर दिखने के लिए ज्यादा हील्स पहननी होगी।

# अगर आपकी शादी किसी खुली जगह पर हैं जैसे किसी गार्डन या फार्म हाउस में तो ऐसे में आप ब्लोक या वैजिस ही कैरी करें, क्योंकि पतली हिल की सैंडल से गिरने का खतरा बना रहता है। 

# आप जब कभी किसी स्टोर फुटवेयर खरीदने जाती हैं, तो ऐसे में आप अपनी पसंद की सैंडल में थोड़ा चलकर देखती हैं, ताकि आपको पता चल सकें कि आपके फुटवेयर कितने आरामदायक हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: