मनोज बाजपेयी ने छोड़ी ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज, डेट्स बनी अड़चन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

मनोज बाजपेयी ने छोड़ी ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज, डेट्स बनी अड़चन


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। अभिनेता मनोज बाजपेयी इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। एक तरफ साउथ में इस सीरीज का विरोध किया जा रहा है, वहीं दूसरी तरफ फैंस मनोज के अभिनय को फिर से देखने को बेताब हैं। इसी बीच खबर है कि मनोज ने ऋतिक रोशन की डेब्यू वेब सीरीज छोड़ दी है।

डेट्स की वजह से छोड़ी सीरीज
दरअसल, ऋतिक रोशन को डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज के लिए कास्ट किया गया है। यह सीरीज 'द नाइट मैनेजर' का आधिकारिक भारतीय वर्जन होगी। इसमें ऋतिक वह रोल प्ले करेंगे, जो टॉम हिडलेस्टन ने ओरिजनल संस्करण में अदा किया था। खबरों के अनुसार, मनोज बाजपेयी को इस सीरीज में अन्य प्रमुख किरदार के लिए सम्पर्क किया गया था। हालांकि अब मनोज ने इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ खेंच लिए हैं। बताया जाता है कि इसके पीछे की वजह मनोज के पास डेड्स नहीं होना है। कोरोना महामारी के कारण मनोज के वे प्रोजेक्ट डिले हो गए हैं जो पहले से साइन किए हुए थे। अब अभिनेता को पहले वे प्रोजेक्ट पूरे करने हैं जो वे कोरोना महामारी के कारण पूरा नहीं कर पाए थे।

यह भी पढ़ें : जब ऋतिक रोशन के चलते अक्षय कुमार ने आमिर खान को दिया खुद का अवॉर्ड

महामारी ने बिगाड़ा टाइम टेबल
इस बारे में एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मनोज बाजपेयी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस सीरीज में शुरूआत से शामिल थे। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के कारण उनके दो प्रोजेक्ट्स डिले हो गए। इनमें से एक की फिल्म की शूटिंग वे उत्तराखंड में कर रहे हैं। जबकि दूसरा प्रोजेक्ट, इस फिल्म के बाद करेंगे। अभिनेता को लगा कि वे इस सीरीज के अन्य एक्टर्स की डेट्स से अपनी डेट मैच नहीं कर पाएंगे। इसलिए प्रोजेक्ट से बाहर हो गए। अब हूज लौरी के रोल के लिए किसी अन्य अभिनेता को कास्ट किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान और मनोज बाजपेयी एक-दूसरे से शेयर करते थे बीड़ी

गौरतलब है कि 'द नाइट मैनेजर' विश्व के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शोज में से एक है। यह 1993 में इसी नाम से आए एक उपन्यास पर आधारित है। इसके भारतीय संस्करण को सुष्मिता सेन स्टारर 'आर्या' के निर्देशक संदीप मोदी डायरेक्ट करेंगे। इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: