Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्यार में धोखा मिलने से टूट गई थीं जिया खान, सुसाइड नोट में सूरज पंचोली को लेकर किया था बड़ा खुलासा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। 'निःशब्द' फिल्म में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन संग रोमांटिक पोज देकर सबको हैरान कर देने वाली एक्ट्रेस जिया खान की आज 8वीं डेथ एनिवर्सरी है। 3 जून साल 2013 में जिया खान अपने ही घर में मृत पाई गई थीं। जिया खान ने अपने छोटे से फिल्मी करियर में कई सुपरस्टार्स संग काम किया। जिसमें आमिर खान और अक्षय कुमार जैसी बड़ी हस्तियों के नाम शामिल हैं। जिया एक्टर सूरज पंचोली संग रिलेशनशिप में थीं। जिया की जब मौत हुई तो जिया की मां ने सूरज पर आरोप लगाया था कि उन्होंने ही उनकी बेटी का कत्ल किया है। सालों बाद भी जिया की मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। चलिए जानते हैं एक्ट्रेस से जुड़े कुछ अनसुने किस्से।

यूं हुई थी जिया-सूरज की मुलाकात

ताया जाता है कि सूरज और जिया सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से मिले थे। जिसके बाद दोनों के बीच की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। जिसके बाद जिया ने सूरज संग अपने रिश्ते की खबर अपनी मां को भी दे दी थी। जिया की मां इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थीं। कुछ समय बाद ही सूरज और जिया के रिश्ते में दरार आने लगी। जिसकी वजह से वह काफी परेशान रहने ली।

यह भी पढ़ें- खौफनाक था वो मंजर जब कमरे में लटकी मिली इस अदाकारा की लाश, 6 साल से केस में फंसा है ये मशहूर एक्टर

सूरज-जिया के बीच हुई थी बहस

3 जून को जिया की मौत से पहले उनकी बात सूरज से हुई थी। जिया ने मौत से 1 घंटे पहले सूरज से बात की थी। सूरज ने 10 मैसेज जिया को किए थे। जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चली गई थीं। मैसेज में सूरज की भाषा बहुत खराब थी। लेकिन वहीं सीबीआई के अनुसार जिया ने सूरज को काफी फोन और मैसेज किए थे। लेकिन सूरज ने किसी का भी जवाब नहीं दिया था। जिसके बाद वह सूरज के घर पहुंची थीं। जहां उनके नौकर ने बताया सूरज अपने पिता से साथ मीटिंग में है।

सुसाइड से पहले जिया गई थीं सूरज के घर

सीबीआई की चार्जशीट के हिसाब से सुसाइड वाले दिन जिया ने सूरज को लगातार कई बार फोन और मैसेज किए, लेकिन सूरज ने किसी का भी जवाब नहीं दिया। फिर जिया सूरज के घर पहुंची तो नौकर ने बताया कि वो अपने पापा के साथ मीटिंग में हैं। जिया थोड़ी देर बाद सूरज के घर के बाहर खड़ी रहीं और फिर गुस्से में अपने घर चली गई।

यह भी पढ़ें- कोई नहीं जानता सुसाइड कर चुकी जिया खान की ये कहानी, गंदी नजरों से देखता था ये निर्देशक, पहले फिल्म में दिया काम फिर....

 

जिया ने सुसाइड नोट में बयां किया था दर्द

आपको बता दें जिया ने अपने सुसाइड नोट में लिखा था कि "तुमने मुझे दर्द के सिवा कुछ भी नहीं दिया। मैंने तो सिर्फ और सिर्फ तुमसे ही प्यार किया था, लेकिन बदले में तुमने मुझे क्या दिया, बस तन्हाई। कभी ऐसे भी दिन थे जब मैं अपना सबकुछ तुम्हारे साथ देखती थी। मुझे उम्मीद थी कि हम साथ होंगे, लेकिन तुमने सारे सपने चूर-चूर कर दिए। मैंने तुम्हारे लिए सबकुछ किया। सूरज का मुझपर ऐसा असर था कि मैंने खुद को भुला दिया था, लेकिन वो मुझे तड़पाता रहा और तकलीफ देता रहा।" बताया जाता है कि सुसाइड से पहले जिया खान प्रेग्नेंट हुई थीं। जिसके बाद सूरज ने उन्हें अबॉर्शन के लिए मेडिसिन दी थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: