कश्मीर की ठंड में 'बारिश बन जाना' गाना शूट करने पर शाहीर शेख का रिएक्शन आया सामने - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कश्मीर की ठंड में 'बारिश बन जाना' गाना शूट करने पर शाहीर शेख का रिएक्शन आया सामने


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। टीवी के पॉपुलर एक्टर शाहीर शेख और हिना खान इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहीर और हिना दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। ऐसे में फैंस दोनों की जोड़ी को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। गाना रिलीज हो चुका है और इसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने की शूटिंग कश्मीर में हुई है। यहां से शाहीर और हिना ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। अब शाहीर शेख ने कश्मीर में परिस्थितियों में शूटिंग करने पर बात की।

शाहीर शेख का रिएक्शन
शाहीर ने बताया कि कश्मीर में बहुत ज्यादा ठंड थी, जिसकी उन्होंने उम्मीद नहीं की थी। एक्टर ने कहा, "मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह जगह इतनी ठंडी होगी, काफी हवा और ठंडी थी। बारिश के सीक्वेंस के बाद, प्रोडक्शन हाउस ने वास्तव में हमारा ख्याल रखा लेकिन इसके बाद भी वहां कड़ाके की ठंड थी और उन्होंने नदी के पानी का इस्तेमाल किया जो सीधे हिमालय क्षेत्र से पिघली हुई बर्फ की तरह आ रहा था।"

ये भी पढ़ें: 'उतरन' फेम टीना दत्ता ने करवाया टॉपलेस फोटोशूट, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

shahir_sheikh.jpg

ठंड में कांपे हिना और शाहीर
इससे पहले हिना खान और शाहीर शेख का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। जिसमें दोनों कश्मीर की वादियों के बीच खड़े नजर आते हैं। दोनों ठंड से कांप रहे होते हैं। वीडियो में हिना बताती हैं कि कैसे उन्होंने माइनस डिग्री टेम्परेचर में इस गाने की शूटिंग की थी। हिना कहती हैं कि 'आइस कोल्ड बारिश और माइनस टेम्परेचर में इस तरह से हमें प्रताड़ित किया गया था। इस महिला ने कितनी खूबसूरती से इसे 'बारिश बन जाना' नाम दे दिया।' इसके बाद हिना कहती हैं कि ये देखने में काफी काफी रिलैक्सिंग और रोमांटिक लगता है लेकिन इसके पीछे बहुत मेहनत है।

ये भी पढ़ें: यूजर ने दिव्यांका त्रिपाठी से पूछा- 'दुपट्टा क्यों नहीं पहनतीं', मिला करारा जवाब

शूटिंग के वक्त मिली निधन की खबर
बता दें कि हिना खान कश्मीर में इस गाने की शूटिंग कर रही थीं। तब उन्हें उनके पिता के निधन की खबर मिली थी। उनके पिता को दिल को दौरा पड़ा था। जिसके बाद हिना तुरंत मुंबई के लिए निकली थीं। अपने पिता के निधन से वह बुरी तरह टूट गई थीं। उसके बाद हिना को कोविड भी हो गया था। लेकिन अब वह पूरी तरह ठीक हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: