रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाएंगे करण जौहर - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर फिल्म बनाएंगे करण जौहर


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। लव स्टोरीज आधारित फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाने वाले फिल्ममेकर करण जौहर जल्द ही एक्टर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को लेकर एक विचित्र लव स्टोरी बनाने वाले हैं। करण इस फिल्म का डायरेक्शन भी करेंगे। इससे पहले रणवीर ने करण के निर्देशन में कोई फिल्म नहीं की है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दोनों कलाकार इस अपकमिंग प्रोजेक्ट में बतौर लीड एक्टर्स जुड़ेंगे।

विचित्र लव स्टोरी पर आधारित होगी फिल्म
इससे पहले करण जौहर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट समेत मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' बनाने वाले थे। हालांकि कोरोना महामारी के चलते यह फिल्म पूरी नहीं हो पाई है। इस मूवी में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के अलावा करीना कपूर, विक्की कौशल, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर भी शामिल थे। स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रणवीर-आलिया को लेकर बनने वाली इस फिल्म की पुष्टि हो गई है। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से बताया गया कि आलिया, रणवीर और दीपिका, करण के करीबी दोस्तों में शामिल हैं। आलिया वो सब करेंगी जो करण कहेंगेे। रणवीर ने इससे पहले करण के धर्मा प्रोडक्शन के सह-निर्माण मेंं बनी फिल्म 'सिम्बा' कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें : मधुर भंडारकर ने Karan Johar पर लगाया था चोरी का आरोप, फिल्ममेकर ने मांगी माफी

आलिया-रणवीर का दिखा 'गली बॉय' में जलवा
गौरतलब है कि आलिया और रणवीर जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' कर चुके हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स और फैंस का जोरदार रिस्पांस मिला था। इसके गाने भी काफी पॉपुलर हुए थे। कई अवॉर्डस भी इस फिल्म ने अपने नाम किए थे। वहीं, बात करें करण की निर्देशित पिछली फिल्म की तो, करण ने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय के अभिनय से सजी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' डायरेक्ट की थी। इसके गाने काफी लोकप्रिय हुए थे। फिल्म ने अच्छा बिजनेस भी किया था।

यह भी पढ़ें : पत्रकारिता छोड़ करण जौहर की कंपनी में शामिल हुए राजीव मसंद, कंगना रनौत ने साधा निशाना

बता दें कि करण जौहर ने इसी साल टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी 'धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी' शुरू की है। यह एजेंसी नए कलाकारों और संगीत जगत में करियर बनाने वाली प्रतिभाओं की मदद करेगी। इस एजेंसी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर के रूप में फिल्म क्रिटिक और पत्रकार राजीव मसंद को नियुक्त किया गया।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: