अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने पीरियड्स को लेकर कही ये बात, शेयर किया अपना अनुभव - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्री राधिका आप्टे ने अपने पीरियड्स को लेकर कही ये बात, शेयर किया अपना अनुभव


<-- ADVERTISEMENT -->




मासिक धर्म महिलाओं के जीवन का सबसे खास हिस्सा है और ये एक महिला को कंसीव करने में भी मदद करता है। हर महीने महिलाओं को इससे गुजरना पड़ता है। लेकिन लोग इसके बारे में बात करने से कतराते है। लेकिन हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका आप्टे का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह अपने पहले पीरियड्स के अनुभव के बारे में बता रही हैं। 

उन्होंने बताया कि जब पहली बार उन्हें पीरियड्स हुए थे उनके परिवार और मां की क्या प्रतिक्रिया थी। उन्होंने ये भी बताया कि शुरूआत में उन्हें शॉप से पैड्स खरीदने में भी बहुत हिचक होती थी।

राधिका आप्ट का ये वीडियो साल 2018 में आई फिल्म 'पैडमैन' के प्रमोशन के दौरान का है। वह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने पहले पीरियड्स के अनुभव को बता रही थीं। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार और सोनम कपूर भी मौजूद थे। राधिका ने कहा,"मैं ऐसे परिवार से आती हूं, जहां डॉक्टर हैं। तो मुझे पहले बताया था कि पीरियड्स शुरू होने वाले हैं तो मैं इसके बारे में जानती थी।"

राधिका ने आगे कहा,"लेकिन ये नहीं जानती थी कब होगा। जब मैं घर गई मां को बताया। जिस दिन मेरा पहला पीरियड हुआ, उस दिन मेरी मां ने मुझे पार्टी रखने के लिए कहा। मेरे परिवार के सभी सदस्य और दोस्त घर आए। हमने खूब अच्छे से सेलिब्रेट किया।" उन्होंने कहा कि वह रोईं नहीं, ये देखकर की उनकी शरीर से काफी सारा ब्लड निकल रहा है।

इन सबके बावजूद मैं शुरुआत में जब शॉप पर सेनेटरी नैपकिन लेने जाती, तब थोड़ी हिचक होती थी। मुझे लगता था कि मैं ये कैसे करूंगी। एक दिन मैं गई और सेनेटरी नैपकिन के बारे में बहुत जोर से पूछा। जिससे की अपनी हिचक दूर कर सकूं।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: