कटरीना कैफ ने शेयर की अपनी क्वांरटीन फोटो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कटरीना कैफ ने शेयर की अपनी क्वांरटीन फोटो


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। देश में एक बार फिर कोरोना का प्रकोप देखने को मिल रहा है। एक दिन में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या एक लाख पार पहुंच रही है। वहीं, महाराष्ट्र में कोरोना के सबसे ज्यादा केस मिल रहे हैं। बॉलीवुड के कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने हाल ही में जानकारी दी थी कि वह कोविड पॉजिटिव हो चुकी हैं। जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया। अब कटरीना ने अपनी क्वारंटीन वाली सेल्फी शेयर कर खास मैसेज दिया है।

वक्त और सब्र
कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को कटरीना ने खुद ही क्लिक किया है। तस्वीरों में वह कमरे के अंदर नजर आ रही हैं। उन्होंने व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है। बिना मेकअप के भी उनका लुक शानदार लग रहा है। हालांकि, कोविड की टेंशन उनके चेहरे साफ दिख रही थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कटरीना ने कैप्शन में लिखा, 'वक्त और सब्र।' कटरीना ने इस कैप्शन के जरिए लोगों को क्वारंटीन के समय सब्र रखने की नसीहत दी है। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

कोरोना के कारण अटकी फिल्म
बात करें कटरीना कैफ की तो पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थीं कि उनके कोविड पॉजिटिव होने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' पर इसका असर पड़ सकता है। हालांकि फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने इन खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि कटरीना ने अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली है। इसके अलावा, कटरीना कैफ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। फिल्म पहले पिछले साल रिलीज होने की तैयारी में थी। लेकिन कोविड के कारण रिलीज डेट टालनी पड़ी। वहीं, कोरोना के कारण अब एक बार फिर इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है।बात करें कटरीना कैफ की तो पिछले दिनों ऐसी खबरें आ रही थीं कि उनके कोविड पॉजिटिव होने के बाद उनकी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' पर इसका असर पड़ सकता है। हालांकि फिल्म के नजदीकी सूत्रों ने इन खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने बताया कि कटरीना ने अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही खत्म कर ली है। इसके अलावा, कटरीना कैफ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। फिल्म पहले पिछले साल रिलीज होने की तैयारी में थी। लेकिन कोविड के कारण रिलीज डेट टालनी पड़ी। वहीं, कोरोना के कारण अब एक बार फिर इसकी रिलीज डेट टाल दी गई है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: