सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्मों पर हाई कोर्ट ने निर्माताओं से मांगा जवाब - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्मों पर हाई कोर्ट ने निर्माताओं से मांगा जवाब


<-- ADVERTISEMENT -->



मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत पर बायोपिक/फिल्म बनाने की चर्चा तब से चल रही है जब से उनकी मौत पर मुंबई पुलिस और सीबीआई ने पिछले साल जांच प्रारम्भ की थी। अब दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत पर बन रही एक फिल्म पर निर्माताओं को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। बता दें कि सुशांत के पिता ने इस मूवी पर रोक लगाने की मांग की है।

सहमति लेना जरूरी
सुशांत के पिता केके सिंह के वकील ने उनका पक्ष रखते हुए कहा है कि सुशांत पर फिल्म बनाने से पहले निर्माताओं को उनसे सहमति लेना जरूरी है। एक्टर के जीवन पर फिल्म बनाना उनके निजता के मौलिक अधिकार का उल्लंघन है। वकील विकास सिंह का दावा है कि इस मूवी में सुशांत की छवि गलत तरीके से दिखाने का प्रयास किया गया है। वे यह भी दावा करते हैं कि ये काम सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले लोगों का ही है।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत केस: कौन है साहिल शाह जिसे NCB ड्रग्स सप्लायर के रूप में ढूंढ रही है

केस के गवाह होंगे प्रभावित
विकास सिंह ने पिता का पक्ष रखते हुए बताया है कि सुशांत पर बनने वाली इस फिल्म से लोगों की धारणा बदलने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही इस केस जुड़े गवाह भी प्रभावित होंगे। अभिनेता की मौत के बाद लोगों ने कई तरीकों से खुद को सुर्खियों में लाने की कोशिश की थी। अब वे अपने ढंग से कहानी को दिखाना चाहते हैं।

परिवार की प्रतिष्ठा को चोट
उनका कहना है कि सुशांत पर किसी भी तरह की फिल्म या वेब सीरीज बनाने से उनके परिवार की प्रतिष्ठा पर चोट पहुंचाएगी। हमारे परिवार की प्रतिष्ठा की कीमत पर ऐसा नहीं किया जा सकता है। बता दें कि सुशांत पर दो से तीन मूवीज बनाने का ऐलान पिछले एक साल में किया जा चुका है। फिलहाल 'सुसाइड या मर्डरः एक खोया सितारा अथवा शशांक नाम से फिल्म बनाए जाने की खबरें हैं।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को यादकर शेखर कपूर हुए इमोशनल, एक्टर के लिए लिखा मैसेज

'न्याय:द जस्टिस’ का टीजर रिलीज
गौरतलब है कि पिछले सप्ताह सुशांत पर बनी फिल्म 'न्याय:द जस्टिस’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस मूवी में सुशांत का किरदार जुबेर निभाएंगे जबकि रिया चक्रवर्ती वाला किरदार श्रेया निभाएंगी। कहा जा रहा है कि इस मूवी को 11 जून को रिलीज किया जाएगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: