प्रेगनेंसी की वजह से दीया मिर्जा ने वैभव से की शादी? यूजर के सवाल पर एक्ट्रेस की सफाई - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रेगनेंसी की वजह से दीया मिर्जा ने वैभव से की शादी? यूजर के सवाल पर एक्ट्रेस की सफाई


<-- ADVERTISEMENT -->



 बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने हाल ही में  इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की खबरें अपने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने  बताया कि  वह और उनके पति व कारोबारी वैभव रेखी माता-पिता बनने वाले हैं। दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने 15 फरवरी को शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। शादी के दो महीने बाद ही दीया मिर्जा ने बेबी बंप के साथ एक तस्वीर साझा करते अपनी प्रेगनेंसी की खबरें दी हैं, इस पर फैंस काफी हैरान है। तस्वीर पर दीया मिर्जा के फैंस ने कमेंट बॉक्स में कमेंट की लाइन लगा दी है, इन कमेंट में बधाई के साथ साथ दूसरा सबसे ज्यादा पूछा जाने वाला सवाल था कि क्या दीया मिर्जा ने अपनी प्रेगनेंसी की वजह से शादी की? दिया मिर्जा की गर्भवती होने की टाइमिंग से ये समझ आता है कि वह शादी से पहले ही मां बनने वाली थी, जिसके लेकर अब फैंस सवाल कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: उरी के बाद अब सेना के इस वीर की बायोपिक में नजर आयेंगे विक्की कौशल, लुक हुआ वायरल 

एक यूजर ने बहुत की सभ्य भाषा के साथ सवाल किया कि आप नारीवाद की समर्थक है। क्या आप अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी शादी से पहले नहीं दे सकती थी? आखिर क्या एक औरत अपनी गर्भवती होने की जानकारी पहले नहीं दे  सकती। कब तक ये स्टीरियोटाइप चीजें होंगी?

दीया मिर्जा ने यूजर के सवाल का जवाब देते हुए लिखा कि ये सवाल काफी रोचक है। सबसे पहले यह समझना जरूरी है कि हम शादी क्यों करते हैं। हम शादी में साथ रहने के लिए करते हैं। बच्चे करना हमारी च्वाइस हो सकती हैं। हम  दोनों शादी पहले ही करने वाले थे। शादी की तैयारी के समय मैंने पाया की में मां बनने वाली हूं। शादी प्रेंगनेंसी के कारण नहीं की बल्कि पहले से ही तय था कि हम शादी करेंगे। 

इसे भी पढ़ें: दिग्‍गज अभिनेत्री शशिकला को प्रियंका चोपड़ा ने दी श्रद्धांजलि, बताया महान हस्तियों में से एक 

दीया मिर्जा ने ये आगे कहा कि हम बिना डॉक्टर के कंफर्म किये अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा नहीं करते हैं। मां बनने की खबर सुनकर मैं बहुत खुश हूं। इस दिन का मैं बहुत लंबे समय से इंतजार कर रही थी। इस लिए कोई भी ऐसी चीज नहीं थी मेडिकल रीजन के अलावा जिसकी वजह से में अपनी प्रेगनेंसी छुपाटी। जब डॉक्टर्स ने कंफर्म कर दिया तब जाकर मैंने ये बात अपने फैंस के साथ साझा की। 

आपको बता दें कि अभिनेत्री दीया मिर्जा ने बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए बताया कि वह और उनके पति व कारोबारी वैभव रेखी माता-पिता बनने वाले हैं। दंपति ने 15 फरवरी को शादी रचाई थी, जिसमें परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे।

अभिनेत्री ने समंदर किनारे की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ आशीर्वाद मिला है…धरती माता के साथ होने का…सभी चीजों की शुरुआत की जीवन शक्ति के साथ होने का…तमाम कहानियों, लोरियों और गीतों…जीवन की नई पौध के साथ ढेर सारी उम्मीदों के साथ होने का..सौभाग्य मिला है- सभी सपनों को अपने गर्भ में पालने का।’’ मिर्जा हाल में ही मालदीव से लौटी हैं। रेखी और उनकी पहली पत्नी से हुई बेटी समायरा के साथ अभिनेत्री वहां छुट्टियां मना रही थीं। अभिनेत्री की पहली शादी फिल्म निर्माता साहिल संघा से हुई थी और ये दोनों 2019 में अलग हो गए थे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: