अक्षय कुमार ने कंगना रनौत को किया सीक्रेट कॉल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अक्षय कुमार ने कंगना रनौत को किया सीक्रेट कॉल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपनी बेबाकी से हर किसी को चौंका देती हैं। कभी-कभी उनके ट्वीट्स पर खूब विवाद भी हुए हैं। अब उन्होंने एक और ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ने उन्हें सीक्रेट कॉल कर उनकी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर की तारीफ की। लेकिन मूवी माफिया के डर से खुलकर सपोर्ट नहीं करते।

बड़े स्टार्स करते हैं सीक्रेट कॉल
कंगना ने ट्वीट कर लिखा, 'बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है। मुझे कई सीक्रेट कॉल और मेसेज आते हैं, जिनमें अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स भी शामिल हैं। उन्होंने मेरी फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर की तारीफ की। लेकिन आलिया और दीपिका की फिल्म की तरह वो इसकी खुलकर तारीफ नहीं कर सकते। मूवी माफिया का आतंक।' कंगना का ये ट्वीट अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है। लोग उनके ट्वीट कर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कंगना के इस ट्वीट कर अक्षय क्या रिएक्शन देते हैं, ये देखनी वाली बात होगी।

'थलाइवी' के लिए बढ़ाया वजन
बता दें कि कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। कुछ वक्त पहले इसका ट्रेलर रिलीज किया गया था, जिसे काफी पसंद किया गया। कई स्टार्स ने उनकी दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ की। हाल ही में फिल्म का पहना गाना 'चली-चली' रिलीज हुआ है। इसमें वह बोल्ड व रेट्रो लुक में नजर आ रही हैं। 'थलाइवी' फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। इस फिल्म के लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था ताकि वह किरदार को रियल दिखा सकें। फिल्म 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। लेकिन कोरोना को देखते हुए इसकी रिलीज पर संकट के बादल मंडरा रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: