ऐश्वर्या राय को नर्स बोलती हैं जया बच्चन, ऐसा है सास - बहू का रिश्ता - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐश्वर्या राय को नर्स बोलती हैं जया बच्चन, ऐसा है सास - बहू का रिश्ता


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | जया बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के रिश्ते को लेकर हमेशा ही कई तरह की खबरें आती रही हैं। मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या बच्चन परिवार की साल 2007 में बहू बनी थी। उसके बाद उनके और जया बच्चन के रिश्तों में अनबन की खबरें कई बार सामने आईं। बॉलीवुड गलियारों में इस तरह की बाते की जाने लगीं कि जया को ऐश्वर्या बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। हालांकि दोनों ने कभी खुलकर इस बात कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। सास और बहू के रिश्ते को लेकर भले ही इस तरह की बाते की जाती रही हों लेकिन इसके बावजूद कई मौकों पर दोनों एक दूसरे के लिए प्यार जताती भी दिखाई दी हैं।

jaya_bachchan1.png

ऐश्वर्या के लिए जया ने कही थी ये बात

ऐश्वर्या राय और जया बच्चन की कई तस्वीरें भी हैं जिसमें दोनों का मजबूत रिश्ता साफ दिखाई देता है। एक बार इसी को लेकर जया बच्चन ने ऐश्वर्या राय को नर्स कह दिया था। हालांकि इसके पीछे का असल कारण बेहद ही प्यारा था। जया बच्चन अपने परिवार को लेकर बेहद ही प्रोटेक्टिव रहती हैं। कई बार पैपराजी के ऐश्वर्या को ऐश बोलने पर भी वो फटकार लगा चुकी हैं। इसी तरह उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या का बहुत ख्याल रखती हैं। जब जया बच्चन से पूछा गया कि ऐश्वर्या कैसी मां हैं तो उन्होंने बताया था कि वो बहुत ही अच्छी बहू, पत्नी और बेटी हैं लेकिन सबसे शानदार मां हैं।

क्यों बहू को नर्स बुलाती हैं जया बच्चन?

जया बच्चन ने यहां तक कह दिया था कि ऐश्वर्या के इस केयरिंग नेचर को देखते हुए कई बार वो उन्हें ये कहकर चिढ़ाती हैं कि आराध्या बहुत लकी हैं कि उन्होंने एक मिस वर्ल्ड को अपनी नर्स रखा हुआ है। जया ने बताया था कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के लिए सारा काम खुद ही करना पसंद करती हैं। वो किसी मेड या नैनी के भरोसे अपनी बेटी को नहीं छोड़ती हैं। ऐश्वर्या के जैसे आराध्या का ख्याल कोई नहीं रख सकता। बता दें कि ऐश्वर्या ने आराध्या के जन्म के बाद अपने एक्टिंग करियर पर भी विराम लगा दिया था। उन्होंने अपना पूरा वक्त अपनी बेटी का ख्याल रखने में दिया था।

jaya_bachchan.png

आराध्या को ट्रोल करने पर दिया था जवाब

जया बच्चन अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। ऐश्वर्या की बेटी होने के कारण आराध्या को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। जिसपर जया ने कहा था कि आराध्या सिर्फ ऐश्वर्या की नहीं बल्कि अभिषेक की भी बेटी है। उसे अपने माता-पिता दोनों के लुक्स मिले हैं। ऐसे में खूबसूरती के नाम पर ये कम्पेयर करना बहुत गलत है।

aishawrya_rai.png

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: