तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता के साथ ट्यूशन टीचर करता था गंदी हरकत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

तारक मेहता फेम मुनमुन दत्ता के साथ ट्यूशन टीचर करता था गंदी हरकत


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सालों से चला आ रहा है। इस शो को सभी लोग देखना पसंद करते हैं। शो में नजर आने वाला हर किरदार घर-घर में फेमस है। वहीं, बबीता जी का रोल भी काफी पॉपुलर है। जेठालाल के साथ उनकी कैमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद करते हैं। बबीता जी यानि मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर काफी बेबाक हैं। वह कई बार ट्रोलर्स को भी करार जवाब देती हैं। लेकिन मुनमुन दत्ता के एक खुलासे से हर कोई हैरान रह गया। जब उन्होंने बताया कि वह भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का शिकार हो चुकी हैं।

मुनमुन दत्ता ने किया था चौंका देने वाला खुलासा
दरअसल, साल 2018 में देश में मीटू अभियान चला था। एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने बॉलीवुड में इसकी शुरुआत की थी। जिसके बाद कई एक्ट्रेस सामने आईं और उन्होंने खुद के साथ हुए शोषण के बारे में खुलकर बात की। इसी कड़ी में मुनमुन दत्ता ने भी खुलासा करते हुए बताया था कि पड़ोस वाले अंकल और ट्यूशन टीचर उनके साथ गंदी हरकतें किया करते थे।

mummun_dutta_1.jpg

मुनमुन को इन आदमियों से लगता था डर
मुनमुन ने लिखा, "फिर से उन यादों को लिखते हुए मेरी आंखों में आंसू आ जाते हैं। उन यादों में वापस जाना जब मैं छोटी बच्ची थी और अपने पड़ोस में रहने वाले अंकल और उनकी शिकारी नजरों से डरती थीं। वो मौके का फायदा उठाकर मुझे यहां-वहां से पकड़ता था और मुझे धमकाता था कि मैं इस बारे में कभी किसी से न कहूं। या फिर मुझसे काफी बड़ा मेरा कजिन, जो मुझे अपनी बेटियों से अलग तरीके से देखता था। और वो आदमी जिसने मुझे अस्पताल में पैदा होते हुए देखा और 13 साल बाद उसे मेरी बॉडी को छूना सही लगा क्योंकि मैं बढ़ रही थी और मेरी बॉडी बदल गई थी।"

टीचर्स करते थे गंदी हरकत
मुनमुन ने आगे लिखा, "या फिर मेरा वो ट्यूशन टीचर जिसका हाथ मेरा अंडरपैंट्स में था या फिर वो दूसरा टीचर जिसे मैं राखी बांधती थी वो क्लास में फीमेल स्टूडेंट्स को उनकी ब्रा स्टैप खींचकर डांटता था और उनकी छाती पर थप्पड़ मारता था। या फिर ट्रेन में वो शख्स जो आपको पकड़ लेता है। क्यों? क्योंकि आप बहुत छोटे होते हो और बोलने से डरते हो। आप इस हद तक डर जाते हो कि आप अपने पेट में मरोड महसूस कर सकते हो और आपका गला भर जाता है। आपको नहीं पता होता कि आप इन सब बातों को अपने पैरेंट्स को कैसे बताएं। यहीं से आपको अंदर से मर्दों से नफरत शुरू हो जाती है क्योंकि आपको पता है वे ही अपराधी हैं। ये एक ऐसी फीलिंग होती है, जिससे उबरने में आपको सालों लग जाते हैं।"


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: