ऐसी स्त्रियों पर शक करना होता है गलत, बेहद पवित्र होती हैं ऐसे गुणों वाली महिलाएं - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ऐसी स्त्रियों पर शक करना होता है गलत, बेहद पवित्र होती हैं ऐसे गुणों वाली महिलाएं


<-- ADVERTISEMENT -->



मर्दों का दिमाग होता है कि अक्सर महिलाओं पर शक करता है। जिस तरह महिलाएं कुल की लाज बचाने का काम करती हैं, अपने नैतिक और सामाजिक आचरण को पवित्र रखती हैं वहीं कुछ स्त्रियां ऐसी भी होती हैं जिनके कर्म कुल के विनाश का कारण बनते हैं। ऐसे में जरूरी ये हो जाता है कि पता कैसे लगाया जाए कि कौन महिला चरित्रहीन है और कौन महिला पवित्र।

पवित्र होती हैं ऐसे गुणों वाली महिलाएं

# ज्योतिष और धार्मिक शास्त्र की मानें तो जिन महिलाओं के होंठों के ऊपर हल्के बाल होते हैं, वह महिलाएं अच्छे गुणों वाली होती हैं। ऐसी महिलाओं की रूचि धर्म-कर्म और दान-पुण्य में अधिक होती है।

# जिस लड़की के माथे पर तिल होता है वह लड़कियां अपने पति को हमेशा खुश रखती हैं। ऐसी लड़कियां बहुत सीधी-सादी होती हैं। ये अपने पति का हर मोड़ पर साथ देती हैं। ये आत्मनिर्भर होती हैं।

# जिन लड़कियों के शरीर पर हल्के-हल्के बाल होते हैं, ऐसी लड़कियों का दामन बहुत पवित्र होता है। इन लड़कियों में माता सीता के गुण विराजमान होते हैं।

# जिन लड़कियों की भौहें पतली होती हैं, वह हमेशा अपने पति के प्रति समर्पित रहती हैं। वह उन्हें सच्चे दिल से प्यार करती हैं। यह हर किसी के बारे में अच्छा सोचती हैं। इनका दिल बहुत बड़ा होता है।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: