Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कोरोना महामारी के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ए आर रहमान की पहली फिल्म “99 सॉन्ग्स’'


<-- ADVERTISEMENT -->




 मुंबई। जाने-माने संगीतकार ए आर रहमान ने कहा है कि महामारी के दौरान जब लोग अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं, ऐसे में वह अपने प्रोड्क्शन की पहली फिल्म ‘99 सॉन्ग्स’ रिलीज कर रहे हैं और इस पर उन्हें गर्व है। उन्होंने कहा कि फिल्म की कामयाबी से सिने जगत को प्रोत्साहन मिलेगा। रहमान ने यह भी कहा कि इस समय लोगों को फिल्म बड़े पर्दे पर देखनी चाहिए और फिल्मकारों तथा निर्माताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए, क्योंकि एक फिल्म की कामयाबी पूरे सिने जगत की सफलता है। संगीत ड्रामा 16 अप्रैल को तीन भाषाओं- हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी। यह महाराष्ट्र को छोड़कर समूचे भारत में रिलीज की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कोविड दिशा-निर्देशों का पालन किया जाए अन्यथा रैलियों पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है: चुनाव आयोग

दरअसल, कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर महाराष्ट्र सरकार ने सप्ताहांत पर लॉकडाउन लगा दिया है। रहमान ने चेन्नई से ‘जूम’ के माध्यम से पीटीआई-को दिए साक्षात्कार में कहा, “ डर है... हर कोई हैरत कर रहा है कि ‘वह कैसे अभी फिल्म रिलीज कर रहे हैं, क्या वह मूर्ख हैं?’ लेकिन मेरे ख्याल से, फिल्म रिलीज करनी है और लोगों को इसे बड़े पर्दे पर देखने की जरूरत है।” रहमान (54)ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन की घोषणा होने से एक हफ्ता पहले साक्षात्कार दिया था। संगीतकार का मानना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की कामयाबी का असर मनोरंजन क्षेत्र पर होगा जो महामारी के कारण बुरी तरह से प्रभावित है।

इसे भी पढ़ें: सिसोदिया ने दिल्ली CM को बताया देश के विजन वाला नेता, बोले- भाजपा ने 'केजरीवाल मॉडल' के तर्ज पर की घोषणाएं

उन्होंने कहा, “ इस वक्त लोगों को फिल्मकारों और निर्माताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए क्योंकि एक फिल्म की कामयाबी पूरे सिने जगत की सफलता है। कई लोग उम्मीद खो रहे हैं, परेशान हैं और भविष्य के बारे में सोच रहे हैं।” रहमान ने कहा, “ हमें इसे रिलीज करने का साहस जुटाने पर गर्व है और उम्मीद है कि लोग मास्क लगाकर आएंगे तथा सुरक्षित रहेंगे और फिल्म का आनंद लेंगे।” “99 सॉन्ग्स” का निर्देशन विश्वेश कृष्णमूर्ति कर रहे हैं और फिल्म के सह-लेखक एवं निर्माता रहमान हैं। उन्होंने फिल्म में संगीत भी दिया है। इस फिल्म से इहान भट और एडिलेसी वर्गस अभिनय करियर की शुरुआत कर रहे हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: