सुशांत केस में दायर हुई चार्जशीट को वकील Satish Maneshinde ने बताया फुस्सी बम, बोले-'रिया को फंसाया जा रहा है' - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

सुशांत केस में दायर हुई चार्जशीट को वकील Satish Maneshinde ने बताया फुस्सी बम, बोले-'रिया को फंसाया जा रहा है'


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) के देहांत के 9 महीने बाद बीते शुक्रवार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कोर्ट में एक चार्जशीट दायर की है। जिसके बाद से एक बार फिर से केस में हलचल होनी शुरू हो गई है। इस 12 हज़ार पन्नों की चार्जशीट में सबूतों के साथ-साथ 33 आरोपियों के नाम भी हैं। जिसमें सुशांत की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) का नाम भी शामिल हैं। साथी ही चार्जशीट में उनके भाई शौविक चक्रवर्ती ( Shovik Chakraborty ) का नाम भी आरोपियों की लिस्ट में लिखा गया है।

यह भी पढ़ें- ड्रीम गर्ल Hema Malini ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी

Satish Manshinde And Rhea Chkraborty

वकील सतीश मानशिंदे का बयान

शुक्रवार कोर्ट में चार्जशीट दायर होने पर रिया के वकील सतीश मानशिंद का बयान सामने आया है। सतीश मानशिंदे का कहना है कि रिया को फंसाने के लिए एनसीबी अपनी ओर से पूरी कोशिश कर रही है। एनसीबी बॉलीवुड में ड्रग एंगल देकर इस मुद्दे को बढ़ाने में लगी हुई है। साथ मानशिंदे ने यह भी कहा कि जांच के वक्त जिन भी लोगों से एनसीबी ने पूछताछ की है। उनके खिलाफ कोई सबूत अधिकारियों के पास नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- सुशांत की मौत के बाद Rhea Chakraborty का फिल्मी करियर खतरे में, NCB की चार्जशीट के बाद बढ़ी मुश्किलें

Satish Mansinde

रिया का केस लड़ रहे सतीश मानशिंदे ने यह भी कहा कि वह इस बात हैरान भी हैं कि वह ऐसा क्यों कर रहे हैं। या तो आरोप गलत हैं या फिर सच केवल भगवान ही जानता है। मानशिंदे ने एनसीबी की चार्जशीट को फुस्सी बम बताया है। जो सबूतों और सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के बाद भी एनडीपीएस एक्ट की धारा 67 के तहत लिए गए बयानों पर आधारित है। अंत में वकील ने बड़े ही विश्वास के साथ कहा कि आखिर में जीत तो उनकी ही होगी।

यह भी पढ़ें- आयकर विभाग की छापेमारी पर Taapsee ने दी सफाई, जानें क्यों Kangana ने कहा- 'तू हमेशा सस्ती ही रहेगी'

Sushant Singh Rajput

रिया चक्रवर्ती पर लगा है सुशांत की मौत का आरोप

14 जून 2020 को सुशांत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। पहले मुंबई पुलिस ने एक्टर की मौत को सुसाइड करार कर दिया था। लेकिन लोगों की मांग और परिवार की शिकायत पर यह मामला सीबीआई को सौंप दिया गया। जिसके बाद सुशांत केस में तीन बड़ी एंजेसियों की एंट्री हुई है। जिसमें एनसीबी, सीबीआई और ईडी। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती रही। वैसे-वैसे रिया की मुश्किलें बढ़ती रहीं। वहीं माना जा रहा है कि चार्जशीट में रिया का नाम आने से उनकी मुसीबतें और भी बढ़ गई हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: