एक्टर Ranbir Kapoor को हुआ कोरोनावायरस, रणधीर कपूर ने बताया एक्टर की तबीयत का हाल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

एक्टर Ranbir Kapoor को हुआ कोरोनावायरस, रणधीर कपूर ने बताया एक्टर की तबीयत का हाल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि एक्टर कोरोनावायरस ( Coronavirus ) से ग्रस्त हो गए हैं। जिसकी वजह से वह घर में ही क्वारंटीन हैं। वहीं इस बात की पुष्टि रणबीर के करीबी ने की है। एक पत्रिका के अनुसार इस पूरे मामले के बारें में जब एक्टर के चाचा जी रणधीर कपूर की बात की गई। तो उन्होंने रणबीर के कोरोना पॉजिटिव होने की बात में हामी भरी। जिसके बाद से रणबीर के फैंस चिंता में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी यह खबर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बेटी Dishani अपने ग्लैमरस अंदाज से रहती हैं सुर्खियां में, मिली थी कूडे़ के पास

 

Ranbir Kapoor Alia Bhatt

दिल्ली से शूटिंग करके लौटे थे मुंबई

हाल ही में रणबीर कपूर अपने एक विज्ञापन के शूट के लिए दिल्ली आए थे। जिसके बाद शूटिंग खत्म होते ही वह वापस मुंबई लौट गए थे। वहीं मुंबई आने के बाद उन्होंने गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट संग भी एक विज्ञापन की शूटिंग की है। जिसके बाद टेस्ट करवाने पर रणबीर को पता चला कि वह कोरोना से ग्रस्त हो गए और उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया।

यह भी पढ़ें- उरी बेस कैंप पहुंचे Vicky Kaushal, भारतीय सेना संग तस्वीरें शेयर कर बोले- 'मेरे लिए है बड़ा सम्मान'

Neetu Kapoor

मां नीतू कपूर को भी हुआ था कोरोनावायस

आपको बता दें रणबीर से पहले उनकी मां नीतू कपूर को भी कोविड-19 हो चुका है। नीतू अपनी अपकमिंग फिल्म जुग-जुग जियो की शूटिंग के लिए चड़ीगढ़ गई थीं। शूटिंग के दौरान ही वह कोरोना की चपेट में आ गई थी। यही नहीं खबरें थी कि नीतू के साथ-साथ एक्टर अनील कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन सोनम कपूर और बोनी कपूर ने इन बातों को गलत बताया था।

यह भी पढ़ें- 44 साल छोटी जिया खान संग जब अमिताभ बच्चन ने दिए थे बोल्ड सीन्स, जया बच्चन संग लोगों ने लगाई थी खूब फटकार

Rajiv Kapoor

रणबीर खो चुके हैं पिता और चाचा को

कई समय से कपूर खानदान पर दुखों का पहाड़ टूट रहा है। जहां 30 अप्रैल 2020 को रणबीर के पिता ऋषि कपूर का कैंसर की बीमारी की वजह से देहांत हो गया था। वहीं 9 फरवरी 2021 को उनके चाचा राजीव कपूर की हार्ट अटैक आने के कारण हुए उनके निधन से उनका पूरा परिवार टूट गया था। आपको बता दें रणधीर कपूर से छोटे थे ऋषि और राजीव कपूर। उनके जाने के बाद से वह खुद को अकेला महसूस करने लगे हैं।

Amitabh BachchanMalaika ArjunVarun DhawanKriti Sanon

कई स्टार्स को हो चुका है कोरोना

गौरतलब है कि कोरोना की चपेट में आने में से बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी खुद को बचा नहीं पाए हैं। साल 2020 में कोरोना के कहर ने हर घर में दस्तक दी है। इसमें सदी के महानायक अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल है। बिग बी संग उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और उनकी पोती अराध्या बच्चन भी कोरोना की चपेट में आई गई थीं। वहीं अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, वरुण धवन, कृति सेनन, कनिका कपूर और संगीतकार वाजिद खान को भी कोरोनावायरस हुआ था। वहीं अन्य बीमारियों के चलते उनका देहांत हो गया था।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: