इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट का गाना सुन फूट-फूटकर रोईं Neha Kakkar, भगवान को याद कर कही खास बात - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट का गाना सुन फूट-फूटकर रोईं Neha Kakkar, भगवान को याद कर कही खास बात


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। इन दिनों सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) अपने सुपरहिट गानों से छाईं हुई हैं। साथ ही इन दिनों वह टीवी के रियलिटी शो इंडियन आइडल के 12 वें सीज़न में बतौर जज भी नज़र आ रही हैं। इस दौरान शो में नेहा को कई बार रोते हुए भी देखा गया है। इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। हाल ही में शो के कंटेस्टेंट दानिश के गाने को सुन नेहा इतना इमोशनल हो गई कि उनके आंसू रोके ही नहीं।

यह भी पढ़ें- Janhvi Kapoor को डॉक्टर बनता हुआ देखना चाहती थीं मां Sridevi, नहीं देख पाई थीं बेटी की पहली फिल्म

भगवान में नेहा रखती हैं भरोसा

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि दानिश ने देवा श्री गणेशा गाना गाया था। जिसे सुनने के बाद वह काफी इमोशनल हो गई। नेहा ने बताया कि वह भगवान पर काफी विश्वास करते हैं। साथ ही उन्होंने भगवान को याद करते हुए कि वह ईश्वर का शुक्रिया भी अदा की। वहीं शो में म्यूजिक डायरेक्टर अजय अतुल ने भी दानिश की परफॉरमेंस से खुश होकर उन्हें गणेश जी का पेंडेंट और चेन गिफ्ट की।

यह भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन लगवाकर सेंटर से बाहर आते हुए Saif Ali Khan की तस्वीरें हुईं वायरल, कई सेलेब्स लगवा चुके हैं टीका

neha.jpg

दानिश को दिया म्यूजिक डायरेक्टर ने चेन

दानिश को चेन देते हुए कहा कि उनके पास यह चेन काफी सालों से हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनकी परफॉरमेंस देख उन्हें बेहद खुशी हुई। उन्होंने दानिश को कहा कि उनके लिए यह चेन काफी लकी साबित होगी। वहीं दानिश ने भी अजय अतुल से कहा कि वह काफी खुशनसीब हैं कि उन्हें यह तोहफा मिला है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें जगराते में गाना गाते थे।

 

Neha Kakkar

गीतकार संतोष आनंद को दिए 5 लाख

शो में अक्सर नेहा को लोगों की मदद करते हुए भी देखा गया है। हाल ही में शो पर सदाबाहर गीतकार संतोष आनंद ( Santosh Aanand ) आए थे। जहां उन्होंने बताया कि वह काफी सालों से बेरोजगार हैं और उनके पास किसी तरह काम तक नहीं है। यह सुन नेहा काफी इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने आगे आकर संतोष जी को 5 लाख की धनराशि दी थी। जिसके साथ नेहा ने कहा था कि वह यह राशि उन्हें पोती के रूप में दे रही हैं। जिसे सुन शो पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई थीं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: