Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

दूसरे बच्चे के जन्म के बाद Kareena Kapoor Khan ने शेयर की अपनी पहली तस्वीर, चेहरे पर दिखा ग्लो


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में वह दूसरी बार मां बनी हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक उन्होंने अपने दूसरे बच्चे की झलक नहीं दिखाई है। लेकिन इस बीच करीना ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर के जरिए करीना ने काफी दिनों इंस्टाग्राम पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है।

इस फोटो को करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kareena Kapoor Khan Instagram) से शेयर किया है। फोटो में वह स्विमिंग पूल के पास बैठी नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने सिर पर बैंबू हैट पहन रखी है और सन ग्लासेस लगा रखे हैं। तस्वीर में वह काफी कूल दिख रही हैं। साथ ही, वह सेल्फी लेते वक्त पाउट करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, 'ओह, हैलो सभी को... आप सभी को याद किया।' उनकी तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अब तक उनके पोस्ट पर ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

एक्टिंग के बाद अब Alia Bhatt बनेंगी प्रोड्यूसर, किया प्रोडक्शन हाउस का ऐलान, ऑफिस की तस्वीरें की शेयर

kareena_kapoor_khan_1.jpg

बता दें कि करीना और सैफ के पहले बच्चे तैमूर की काफी पॉपुलैरिटी है। पैपराजी उनकी एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के बाहर इंतजार करते हैं। वहीं, अब करीना के दूसरे बच्चे को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Mouni Roy ने ब्लैक मोनोकिनी में दिए जबरदस्त पोज़, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं हॉट फोटोज़

ऐसे में अब करीना और सैफ अपने दूसरे बच्चे को खास तरीके से लोगों के सामने इंट्रोड्यूस करेंगे। दरअसल, कोविड के बढ़ते खतरे के चलते दोनों ही अपने बच्चे को लेकर काफी सतर्क हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि दोनों दूसरे बेटे के वर्चुअल इंट्रोडक्शन की तैयारी में हैं। करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर बेबो दूसरे बच्चे की झलक दे सकती हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: