ड्रीम गर्ल Hema Malini ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ड्रीम गर्ल Hema Malini ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, तस्वीरें शेयर कर दी जानकारी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। इन दिनों एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्स कोरोना वैक्सीन ( Coronavirus Vaccine ) लगवाते हुए नज़र आ रहे हैं। जहां शुक्रवार को अभिनेता सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) ने वैक्सीन लगवाई थी। वहीं हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री और मथुरा सांसद हेमा मालिनी ( Hema Malini ) ने बीते दिन यानी कि शनिवार को कोरोनावायरस का टीका लगवा लिया है। हेमा ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली है। इस बात की जानकारी खुद हेमा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी। जिसमें उन्होंने बताया है कि उन्होंने वैक्सीन की पहली डोज लगवाई है।

यह भी पढ़ें- सुशांत की मौत के बाद Rhea Chakraborty का फिल्मी करियर खतरे में, NCB की चार्जशीट के बाद बढ़ी मुश्किलें

ट्विटर पर पोस्ट की तस्वीरें

एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कोविडा का टीका लगवाते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की है। एक तस्वीर में हेमा को टीका लगवाते हुए नज़र आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में हेमा मालिनी कोविड वैक्सीन के पोस्टर के सामने थम्स अप का पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। पोस्ट शेयर करते हुए हेमा ने बताया है कि उन्होंने 'कूपर हॉस्पिटल में सार्वजनिक स्थल पर आमलोगों के बीच कोविड की वैक्सीन लगवाई है।'

 

Hema Malini

क्या लिखा है पोस्टर पर?

आपको बता दें कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद जिस पोस्टर के साथ सेलेब्स पोज दे रहे हैं। आखिर उस पर लिखा क्या है। पोस्टर में लिखा हुआ है कि मैंने अपना टीका लगवा लिया है क्या आपने लगवाया’? आपको बता दें सेलेब्स द्वारा वैक्सीन लगवाने के कदम को समाज के लिए अच्छा माना जा रहा है। कहा जा रहा है कि सेेलेब्स के वैक्सीन लगवाने से लोगों के दिलों में भसे डर से सबको निजात मिलेगी। साथ ही वैक्सीन को लेकर उड़ रही गलत जानकारी से भी आम लोग अवगत होंगे और टीका लगवाने का विश्वास उनके दिलों में जागेगा।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: