करीना कपूर ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, महिला दिवस पर दिया खास संदेश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

करीना कपूर ने शेयर की दूसरे बेटे की पहली तस्वीर, महिला दिवस पर दिया खास संदेश


<-- ADVERTISEMENT -->



मुम्बई। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपनी नवजात बच्चे की पहली झलक साझा की। करीना द्वारा मोनोक्रोमिक तस्वीर में हम करीना कपूर खान के कंधे पर मासूम को सोते हुए देख सकते हैं। करीना ने उसे अपने गोद में लिया हुआ है। मनमोहक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "कुछ भी नहीं है जो महिलाएं नहीं कर सकतीं। हैप्पी वुमन्स डे माय लव।" जब से उन्होंने तस्वीर साझा की है, तब से उनके प्रशंसक, दोस्त और परिवार करीना और नवजात को शुभकामनाएं दे रहे हैं। भाभी सबा पटौदी ने लिखा, "यू आर ए रॉक ... लव यू।" 

इसे भी पढ़ें: अभिषेक बच्चन ने फिल्म दसवीं से शेयर की अपने किरदार की तस्वीर, नेता जी का दिखा स्वैग

 करीना ने शेयर की अपने बच्चे की तस्वीर

करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था। करीना और अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर है। अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ ऐसा कोई काम नहीं है जो महिलाएं ना कर सकें। मेरे प्रियजन को महिला दिवस की बधाई।’’ इस श्वेत-श्याम तस्वीर में करीना ने बेटे को हाथ में ले रखा है। तस्वीर में बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

 21 फरवरी दो दिया था दूसरे बच्चे को जन्म

करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया। रिपोर्ट के अनुसार, करीना ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपना दूसरे बच्चे को जन्म दिया। पिछले साल अगस्त में करीना कपूर ने पति सैफ के साथ संयुक्त रूप से जारी एक बयान के साथ अपनी दूसरी गर्भावस्था की घोषणा की। बयान में लिखा गया- "हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हम अपने परिवार के साथ एक नये सदस्य को जुड़ने की उम्मीद कर रहे हैं !! हमारे सभी शुभचिंतकों को उनके सभी प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।" 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: