Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सैफ और अमृता के बेटे इब्राहिम के जन्मदिन पर करीना कपूर ने रखी धमाकेदार पार्टी, सेलिब्रेशन की तस्वीरें हुईं वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम अली खान ने हाल ही में अपना 20वां जन्मदिन मनाया। जन्मदिन के मौके पर उन्हें कई सेलेब्स ने विश किया। वहीं, करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए उन्हें बधाई दी थी। उसके बाद सारा अली खान और इब्राहिम अपने पिता सैफ और करीना के घर पर पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि यहां पर बेबो ने इब्राहिम के लिए धमाकेदार पार्टी रखी थी। जिसकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

Varun Dhawan ने कृति सेनन के साथ थियेटर में देखी फिल्म 'रूही', बताया एक साल बाद का एक्सपीरियंस

सैफ और बच्चों के बीच जबरदस्त बॉन्ड

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में सारा अपने भाई इब्राहिम और पिता सैफ अली खान के साथ नजर आ रही हैं। तीनों के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है। इस दौरान सारा ने स्काई ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इब्राहिम ने जींस-टीशर्ट के साथ एक डेनिम जैकेट कैरी किया, जिसके पीछे बर्थडे किंग लिखा हुआ था। वहीं, सैफ अली खान मरून कुर्ते और सफेद रंग के पजामे में नजर आए।

बता दें कि सारा और इब्राहिम के बीच जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिलता है। दोनों अक्सर साथ में पार्टी और वेकेशन एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और धनुष लीड रोल में होंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: