शुभ काम के लिए जाते वक़्त छिकना या शर्ट का बटन गलत लगना भी देता हैं अशुभ संकेत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

शुभ काम के लिए जाते वक़्त छिकना या शर्ट का बटन गलत लगना भी देता हैं अशुभ संकेत


<-- ADVERTISEMENT -->




अक्सर हमारे आसपास होने वाली घटनाएं हमें भविष्य में होने वाली दुसरी घटनाओं से रिलेटेड संकेत भी देती हैं। यदि आप यूनिवर्स के इन संकेतों को समझ जाते हैं तो अपने साथ होने वाली अच्छी या बुरी चीजों का पता पहले से ही लगा सकते हैं। कई बार ये संकेत आपको किसी मुसीबत में फसने से भी रोक देते हैं। इन्ही बातों को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको कुछ अच्छे और बुरे संकेतों के मतलब समझाने जा रहे हैं।

ये चीजें देती है गलत संकेत

यदि आप घर से कहीं बाहर जा रहे हैं और कोई छिक दे तो कुछ देर बैठ जाना चाहिए। लेकिन क्या आप जानते हैं कि यदि कोई एक से ज्यादा बार छिक दे तो ये अशुभ नहीं बल्कि शुभ संकेत होता हैं। 

हर घर में गृहणी के पास एक चाबियों का गुच्छा जरूर होता हैं। ये उस घर की सम्पन्नता को भी दर्शाता हैं। लेकिन यदि आपके चाबी के गुच्छे में धीरे धीरे जंग लगने लग जाए तो ये एक बहुत अच्छा संकेत होता हैं।

चाबी के गुच्छे को बाल कन्या के तकिये के नीचे रखना बेहद शुभ होता हैं. इससे लक्ष्मी घर में जल्दी आती हैं और आपको ढेर सारा धन लाभ देकर जाती हैं।

यदि आप कपड़े पहन रहे हैं और आप से अपने कपड़े का बटन गलत लग जाता हैं तो ये अपशकुन होता हैं। ऐसी स्थिति में आपको कपड़े उतार दुबारा उस बटन को सही तरीके से लगाना चाहिए।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: