Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' का ट्रेलर रिलीज, हर्षद मेहता पर आधारित


<-- ADVERTISEMENT -->




अभिषेक बच्चन की फिल्म  'द बिग बुल' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। अभिनेता फिल्म में एक स्टॉकब्रोकर की भूमिका निभा रहे हैं। कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित यह फिल्म हर्षद मेहता द्वारा स्टॉक मार्केट घोटाले पर आधारित सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिन्हें अक्सर दलाल स्ट्रीट का बिग बुल कहा जाता था। अजय देवगन फिल्म के निर्माताओं में से एक हैं। बिग बुल का प्रीमियर 8 अप्रैल को डिज्नी + हॉटस्टार पर होगा। अभिषेक बच्चन द बिग बुल के ट्रेलर में एक दिलचस्प अवतार में नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीर, रनबीर को हुई जलन?

 
ट्रेलर में हेमंत शाह (फिल्म में अभिषेक के चरित्र) नाम के एक आदमी की झलक मिलती है और कैसे उसने भारत के इतिहास के सबसे बड़े शेयर बाजार के घोटाले पर बनीं है। उनका चरित्र हर्षद मेहता से प्रेरित है, जिन्होंने 1980 से 1990 तक 10 साल की अवधि में एक बड़ा स्टॉक मार्केट घोटाला किया था। ट्रेलर में पत्रकार सुचेता दलाल की भूमिका में इलियाना डीक्रूज भी हैं, जिन्होंने 90 के दशक में इस घोटाले को तोड़ दिया था।

इसे भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की फिल्म 'मुंबई सागा' को राहत, 19 मार्च को रिलीज होगी फिल्म  

अभिषेक बच्चन और अजय देवगन ने द बिग बुल के ट्रेलर को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अभिषेक ने लिखा, "द बिग बुल- ऑफिशियल ट्रेलर। यह सिर्फ एक स्कैम नहीं था  #TheBigBullTrailer # TheBigBull 8 अप्रैल को @disneyplushotstarvip #DisneyPlusHotstarMultiplex पर रिलीज हो रहा है। 
 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: