Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

लव वास्तु: ऐसे लड़कियों से कभी ना करें प्यार, धोखा देने में होती हैं न. वन


<-- ADVERTISEMENT -->




जीवन में प्यार की जरूरत हर किसी को होती है। और जीवन में खुशियाँ लाने के लिए एक अच्छे और लॉयल पार्टनर की तलाश होती है लेकिन कई बार ये तलाश गलत जगह आकर खत्म होती है। कई बार आप ऐसी लड़कियों के प्यार में पड़ जाते हैं, जो दिल तोड़ने में जरा भी देर नहीं लगाती है।

धोखा देने में माहिर होती है ऐसे लड़कियां

मिथुन राशि की लड़कियां कुछ ना कुछ नया करने का इच्छुक होती है। ऐसे में अगर इन्हें रिलेशनशिप में एक्साइटमेंट या कुछ नया नहीं मिलता तो यह पार्टनर को भूलने में बिल्कुल भी वक्त नहीं लगाती है।

वृश्चिक राशि की लड़कियां कमिटमेंट करने से डरती है। यही कारण है कि जब भी पार्टनर कमिटमेंट करने की बात करता है तो यह उन्हें छोड़ देती हैं। इस राशि की लड़कियां किसी भी रिलेशनशिप में ज्यादा देर नहीं टिकती है।

धनु राशि की लड़कियां एडवेंचर पसंद और वाइल्ड किस्म की होती हैं। इन्हें बाउन डेंशन बिल्कुल पसंद नहीं है। ऐसे में जब पार्टनर इन्हें किसी चीज के लिए रोकता या टोकता है तो उनसे दूर जाने में ही अपनी भलाई समझती हैं।

सिंह राशि की लड़कियां काफी दिलफेंक किस्म की होती हैं। इन राशि की लड़कियों को हर वक्त अटेंशन चहिए होता है और अगर इनकी यह जरूरत पूरी ना हो तो यह फौरन पार्टनर बदल देती हैं।

कन्या राशि की लड़कियां अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही ईमानदार होते हैं लेकिन अगर उन्हें कोई ठेस पहुंचाता है तो रिश्ता तोड़ने में जरा भी देर नहीं करते। कोई इनके साथ धोखा करे यह बात इन्हें पसंद नहीं होती है।

कुंभ राशि की लड़कियां जिनसे प्यार करती हैं उनके लिए कुछ भी कर सकती हैं लेकिन जब तक इनके दिल में प्यार हो। अगर इनके अंदर का प्यार खत्म हो जाए तो यह रिलेशनशिप तोड़ देती हैं।

मीन राशि की लड़कियों को अपने पार्टनर से काफी ज्यादा उम्मीदें होती हैं। अगर इनकी उम्मीदें पूरी नहीं होती तो यह उनसे रिश्ता तोड़ने में जरा भी देर नहीं लगाती। इन्हें रिश्ता तोड़ना जरा भी बुरा नहीं लगता है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: