'मेड इन इंडिया' में मिलिंद सोमन को लाने के लिए अलीशा चिनॉय ने पकड़ लिया था निर्देशक का कॉलर! - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

'मेड इन इंडिया' में मिलिंद सोमन को लाने के लिए अलीशा चिनॉय ने पकड़ लिया था निर्देशक का कॉलर!


<-- ADVERTISEMENT -->



'मेड इन इंडिया' गाने से मशहूर हुई अलीशा चिनॉय  ने संगीन की दुनिया में क्रांति कर दी थी। हर किसी के मुंह पर 1995 में रिलीज हुआ ये गाना चढ़ा हुआ था। 'मेड इन इंडिया' को जितनी खुबसूरती से अलीशा चिनॉय ने गाया था उसी खूबसूरती के साथ गाने को फिल्माया भी गया था। गाने में अलीशा चिनॉय लीड एक्ट्रेस होती है और वह अपने लिए एक शानदार वर की तलाश करती है। उन्हें एक भारतीय लड़के की तलाश है जो स्मार्ट के साथ-साथ समझदार भी हो। गाने की स्टोरी लाइन काफी मजेदार थी। इस गाने में अलीशा चिनॉय के अलावा लीड एक्टर मिलिंद सोमन है। इस गाने के बाद मिलिंद सोमन उस समय लड़कियों के फेवरेक्ट एक्टर बन गये थे। 18 मार्च को अलीशा चिनॉय अपना जन्मदिन बना रही हैं। अलीशा चिनॉय ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने बताया कैसे मिलिंद सोमन को मेड इन इंडिया गाने में एंट्री मिली। 
 

इसे भी पढ़ें: एक्स गर्लफ्रेंड आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शेयर की तस्वीर, रनबीर को हुई जलन?

 
गायिका अलीशा चिनॉय ने दिलों पर राज किया जब उन्होंने 90 के दशक में अपने गीत मेड इन इंडिया को रिलीज़ किया, जिसमें मिलिंद सोमन थे। यह गीत एक शानदार हिट सॉन्ग था और सभी की प्लेलिस्ट पर टॉप में हुआ करता था। वास्तव में, यह  आज भी इंटरनेट पर काफी देखा जाता है। एक इंटरव्यू में बात करते हुए चिनॉय  ने याद किया कि कैसे उन्होंने उस वीडियो के लिए शूटिंग की जिसने इतिहास बनाया। अलीशा ने खुलासा किया कि उन्होंने निर्देशक केन घोष से सुपरमॉडल मिलिंद सोमन को गाने में लेने के लिए कहा था। इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया, "मैंने केन घोष को कॉलर से पकड़ा था, उन्हें बोला था कि मुझे मिलिंद सोमन चाहिए।"

इसे भी पढ़ें: अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अयोध्या रवाना, शेयर की ये तस्वीर  

अलीशा चिनॉय ने कहा, दिसंबर 1994 मैग्नासाउंड के लोगों ने मुझे एल्बम की पेशकश की और मैं वास्तव में उत्साहित थी। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे इसे रिकॉर्ड करने के लिए लंदन जाना था। केन घोष ने वीडियो की परिकल्पना की। मुझे पकड़ना था। उसे कॉलर पर रखें और उसे बताएं कि मुझे मिलिंद सोमन चाहिए, मुझे सांप, ज्योतिषी, हाथी, सभी भारतीय तत्व चाहिए। फिर उसने पूरी कहानी बनाई। रंग, भारतीय-नेस बहुत जादुई लग रहा था। टेलीविज़न पर यह पहली बार था  जब लोग किसी को लिप-सिंकिंग करने के बजाय ख़ुद सिंगर को गाता हुआ देख पा रहे थे। ये पॉप एंथम बन गया था और आज भी है।

उन्होंने कहा, "यह एक पॉप गान बन गया और यह अभी भी है। यह उस समय सही गीत था जब सभी का मनोबल नीचे था, क्योंकि कुछ भी भारतीयों बहुत अच्छा नहीं माना जाता था। इसलिए, इससे हर भारतीय को बहुत गर्व हुआ।" मेड इन इंडिया "ने पूरी देशभक्ति की भावना को लेकर आया। 
 
 

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: