Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

प्रियंका चोपड़ा और अनुष्का को टक्कर देंगी आलिया भट्ट! एक्टिंग के बाद शुरू किया ये काम


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का टीजर अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। आलिया ने इस टीजर को शेयर करते हुए निर्देशन संजय लीला भंसाली को जनन्मदिन की बधाई भी दी। अब आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को एक और बड़ी खबरों से चौंका दिया है। अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है, जिसे 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस' के नाम से जाना जाएगा। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर अपनी कंपनी का लोगो साझा किया और अपने नये प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया। चमकीले पीले रंग का लोगो दो बिल्लियों के साथ आता है। लोगो में दो बिल्लियों के साथ लॉन्च किया गया है।  आलिया बिल्लियों की बहुत शौकीन हैं और अक्सर अपने पालतू जानवरों की आकर्षक तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा करती हैं और ऐसा लगता है कि उनका प्रोडक्शन हाउस भी उसी से प्रेरित है।

इसे भी पढ़ें: मोहेंजो दारो के फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड से क्यों गायब हो गयी थी पूजा हेगड़े? अब बताई वजह 

लोगो के साथ आलिया भट्ट ने लिखा, मुझे घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है… ये मेरा नया प्रोडक्शन हाउस है! इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस। आइए हम आपको बताते हैं हैप्पी किस्से। असली किस्से। कालातीत कहानियाँ।” अभिनेत्री को उनके नए उद्यम के लिए बहुत प्यार और समर्थन मिला। आलिया की मां ने टिप्पणी की, "सुपर डुपर अभिमान। जबकि करण जौहर ने उन्हें प्रोत्साहित करने के लिए अलिया की तारीफ की।

इसे भी पढ़ें: फिल्म फैशन के 12 साल पूरे होने पर प्रियंका चोपड़ा हुई भावुक, लिखा इमोशनल नोट 

आलिया भट्ट हाल ही में 'गंगूबाई काठिवाडी' से अपने शानदार अवतार के साथ प्रशंसकों को गिफ्ट दिया। फिल्म का ट्रेलर संजय लीला भंसाली के जन्मदिन के अवसर पर लॉन्च किया गया था और यह आलिया भट्ट के प्रशंसकों के लिए एक गिफ्ट बन गया। फिल्म काठियावाड़ एक लड़की की कहानी बताती है और यह मुम्बई के माफिया क्वींस की किताब हुसैन जैदी के अध्यायों (गंगूबाई काठियावाड़ी) पर आधारित है। ‘गंगूबाई काठिवाडी’ में अजय देवगन की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। फिल्म इस साल 30 जुलाई को स्क्रीन पर आने वाली है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: