Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

टॉपलेस तस्वीर पर भद्दे कमेंट्स करने वालों को Anusha Dandekar ने लगाई फटकार, बोलीं- 'जब कोई लड़का ऐसी...'


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल अनुषा दांडेकर ( Anusha Dandekar ) अपनी खूबसूरती और बोल्ड अंदाज की वजह से सोशल मीडिया पर खूब छाईं रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी ग्लैमरस और हॉट फोटोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी टॉपलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। जिसके बाद से वह लगातार ट्रोल रही हैं। बताया जा रहा है कि अनुषा ने यह तस्वीरें एक ब्यूटी ब्रांड के लिए क्लिक करवाई थी।

यह भी पढ़ें- जब Rubina Dilaik हो गई थीं पूरी तरह से कंगाल, शो के मेकर्स के सामने सैलरी के लिए फैलाने पड़ गए थे हाथ!

Anusha Dandekar

टॉपलेस फोटोज शेयर करने पर अनुषा दांडेकर को लोगों से खूब खरी-खोटी सुनने को मिल रही हैं। लोगों का कहना का है कि अनुषा ने पब्लिसिटी पाने के लिए यह फोटोशूट करवाया है। वहीं लगातार ट्रोल हो रही अनुषा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि 'उनकी जिस तस्वीर पर यह विवाद हो रहा है, उसमें कुछ दिख भी नहीं रहा है। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि उस पर इतना विवाद क्यों हो रहा है? वह इन तस्वीरों में टॉपलेस हैं, यह बात सही है लेकिन जब कोई लड़का ऐसी तस्वीर खिंचवाता है तो उसे कोई कुछ नहीं कहता है। अनुषा ने आगे कहा कि उन्हें लगता है कि उनकी यह तस्वीरें बेहद खूबसूरत हैं।'

 

 

Anusha Dandekar

अनुषा ने आगे बात करते हुए बताया कि उनकी तस्वीर पर एक महिला ने कमेंट करते हुए कहा है कि 'लड़के ऐसी फोटोज क्लिक करवा सकते हैं, लेकिन लड़कियों को फोटोज क्लिक करवाते हुए कपड़ों में ही तस्वीरें खिंचवाने की मंजूरी है।' अनुषा ने बताया कि '100 साल पहले महिलाएं कपड़े नहीं पहनती थी। विदेशी लोगों ने यहां आकर सारी चीज़ें बदलीं हैं जिसके बाद से सभी अपना शरीर ढकने लगे हैं। पहले महिलाओं को हक था कि वह कैसे भी अपने शरीर को रख सकती हैं।' अनुषा कहती हैं कि 'उन्हें यह बात समझ नहीं आती हैं कि लोगों को इतिहास के बारें में क्यों नहीं पता है।' आपको बता दें हाल ही में अनुषा अपने ब्वॉयफ्रेंड करण कुंद्रा ( Karan Kundra ) संग ब्रेकअप को लेकर चर्चाओं में बनी हुईं थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: