Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Alia Bhatt ने रणबीर कपूर के साथ तस्वीर शेयर कर मचाई खलबली, बोलीं- ये तो बस शुरुआत है


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। लंबे वक्त से आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में वह रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ नजर आने वाली हैं। यह पहला मौका होगा जब दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर दिखेगी। ऐसे में दर्शक इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अब आलिया ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है, जिससे अंदाया लगाया जा रहा है कि 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म जल्द रिलीज हो सकती है।

Kangana Ranaut ने तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर आईडी रेड पर कसा तंज, बोलीं- चोर-चोर मौसेरे भाई

'ये तो बस शुरुआत है'

दरअसल, आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट (Alia Bhatt Twitter) पर दो फोटो पोस्ट की है। पहली तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी दिखाई दे रहे हैं। तीनों काली माता की बड़ी मूर्ति को देख रहे है। दूसरी तस्वीर में तीनों कुर्सी में बैठे हुए कैमरे की तरफ पोज़ दे रहे हैं। तीनों के हाथ में ही पेपर हैं, जो फिल्म की स्क्रिप्ट हो सकती है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, 'इस सफर में होना एक आशीर्वाद की तरह है, और ये दो मैजिकल लड़के सब कुछ बना देते हैं। ये तो बस शुरुआत है।'

आलिया द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। उनकी पोस्ट पर अब तक 12 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, फैंस कमेंट कर उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं।

युवराज सिंह की पत्नी और एक्ट्रेस Hazel Keech ने सोशल मीडिया से बनाई दूरी, कहा- जल्द नहीं आऊंगी

मेकर्स कर सकते हैं बड़ी घोषणा

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। यह फिल्म पहले 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोविड के चलते सारा प्लान खराब हो गया। हाल ही में फिल्म के आखिरी शेड्यूल को पूरा किया गया है। ऐसे में फिल्म को लेकर मेकर्स जल्द ही कोई बड़ी घोषणा कर सकते हैं। फिल्म आलिया और रणबीर कपूर को भी एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटिड हैं। क्योंकि रियल लाइफ में दोनों की जोड़ी काफी हिट है। खबर तो ये भी है कि दोनों जल्द शादी भी कर सकते हैं। वहीं, 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय अहम भूमिका में दिखेंगे।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: