Rajkumar Rao ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को दी जन्मदिन की बधाई, मैसेज लिखकर बताया उनकी प्रेरणा - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Rajkumar Rao ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को दी जन्मदिन की बधाई, मैसेज लिखकर बताया उनकी प्रेरणा


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा के लिए उनके जन्मदिन पर कुछ खास किया है। पत्रलेखा ने बॉलीवुड में फिल्म सिटीलाइट से कदम रखा था और अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लिया। पत्रलेखा के साथ इस फिल्म में राजकुमार राव भी थे और यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी। राजकुमार और पत्रलेखा अपने रिलेशनशिप को लेकर बेहद ही ओपन रहे हैं। दोनों ने कभी भी दुनिया की नजरों से अपने प्यार को नहीं छुपाया और एक दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार जताते रहते हैं। अब राजकुमार ने अपनी लेडी लव पत्रलेखा के लिए एक बेहद ही खास मैसेज लिखा है जो सभी का दिल छू रहा है।

राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर पत्रलेखा की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है। अपनी कामयाबी का श्रेय भी राजकुमार ने पत्रलेखा को दिया है। राजकुमार ने लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरा प्यार पत्रलेखा। तुम सबसे सुंदर और दयालु लड़की हो। सबसे अच्छी बेटी, सबसे अच्छी पार्टनर, सबसे अच्छी बहन और सबसे अच्छी दोस्त। तुम मुझे हर रोज इंस्पायर करती हो। शुक्रिया हमेशा मेरी ताकत बने रहने के लिए। भगवान तुम्हे हमेशा खुश रखे और ढेर सारी सफलता दे क्योंकि तुम ये डिसर्व करती हो। मेरे मुस्कुराने की वजह तुम हो। राजकुमार का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है।

वहीं सेलेब्स से लेकर फैंस भी इसपर ढेरों कमेंट कर रहे हैं। कुछ पत्रलेखा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं तो किसी को राजकुमार का उनकी गर्लफ्रेंड के लिए ये प्यारभरा मैसेज पसंद आ रहा है। राजकुमार के इस पोस्ट पर पत्रलेखा ने भी कमेंट करते हुए लिखा- शुक्रिया मेरी ताकत बनने के लिए। बता दें कि राजकुमार और पत्रलेखा की शादी को लेकर भी खबरें आती रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों आने वाले वक्त में जल्द ही शादी कर सकते हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: