Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्लैक साड़ी में Neha Kakkar ने बोल्ड अंदाज में बिखेरी कातिलाना अदाएं, फैंस ने भी लुक की खूब तारीफें


<-- ADVERTISEMENT -->




नई दिल्ली। बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ( Neha Kakkar ) जितना अपने गानों के लिए जानी जाती हैं। उतना ही वह अपना स्टाइलिश लुक के लिए मशहूर हैं। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और टाइम टू टाइम अपने फैंस के लिए कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में नेहा ने एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है।

 

यह भी पढ़ें- 'धाकड़' का भोपाल शेड्यूल पूरा होते हुए Kangana Ranaut ने पोस्ट की तस्वीरें, बोलीं- 'अब दूसरे मिशन की ओर बढ़ती हूं'

Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Neha Kakkar Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो नेहा ब्लैक कलर की साड़ी पहने हुए वॉक करते हुए दिखाई दे रही हैं। वॉक करते हुए नेहा ने साड़ी के साथ कई दिलकश अंदाए बिखेरी। वीजियो में नेहा का लुक बेहद ही ग्लैमरस लग रहा है। साथ ही नेहा की स्माइल ने इस वीडियो को और भी खूबसूरत बना दिया। वीडियो के बैकग्राउंड में नेहा का ही गाना मतलबी यारियां म्यूजिक चल रहा है। नेहा का यह खूबसूरत अंदाज देख उनके फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पिता बनने के बाद सामने आया Saif Ali Khan का रिएक्शन, करीना और बच्चे की हेल्थ को लेकर दी जानकारी

Neha Kakkar

आपको बता दें हाल ही में शो इंडियन आइडल में नेहा कक्कड़ ने 'एक प्यार का नगमा है' गाने लिखने वाले फेमस गीतकार संतोष आनंद की दर्द भरी बातें सुनकर पूरे देश की आंखे नम हो गई थीं। इस बीच नेहा कक्कड़ भी काफी इमोशनल दिखाई दी। इस बीच नेहा ने संतोष आनंद ने अपनी पोती का नाता होते हुए उन्हें 5 लाख रुपए। यह देख सभी लोग नेहा की तारीफ करते नहीं थके।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: