दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले सामने आया Kareena Kapoor का नया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

दूसरे बच्चे को जन्म देने से पहले सामने आया Kareena Kapoor का नया वीडियो, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। करीना ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाई थी। तभी से ही वह चर्चाओं में बनी हुई हैं। वहीं अब बेबो के घर में कुछ ही वक्त में नन्हे मेहमान की एंट्री हो सकती है। दूसरी बार प्रेग्नेंट हुईं करीना इस दौरान काफी एक्टिव नज़र आईं। उन्होंने नौवें महीने में भी शूटिंग का काम रोका नहीं और आए दिन हुए कहीं ना कहीं जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान बेबो ने अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

यह भी पढ़ें- चमोली आपदा में 4 बच्चियों के पिता की मौत के बाद Sonu Sood ने बढ़ाया मदद का हाथ, गोद लिया बेटियों को

Kareena Kapoor Khan

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ( Kareena Kapoor Khan Instagram ) पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में एक विज्ञापन की शूटिंग करती हुईं दिखाई दे रही हैं। वीडियो में करीना सोफे पर बैठीं हुईं नज़र आ रही और उनका लुक बेहद ही खूबसूरत लग रहा है। लुक की बात करें तो बेबो लाइट ग्रीन कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में करीना बेहद ही प्यार दिखाई दे रही हैं। वैसे आपको बता दें कि जब करीना पहेली बार मां बनने जा रही तो वह चाहती थीं कि उनका पहला बच्चा लड़की हो।

यह भी पढ़ें- बाइक चलाना Vivek Oberoi को पड़ा महंगा, हेलमेट और मास्क ना पहने पर मुंबई पुलिस ने कटा चालान

Kareena Kapoor

करीना ने एक इंटरव्यू में जिक्र किया था कि अगर उनकी बेटी होती तो उन्हें बेहद खुशी होती क्योंकि जब भी वह खुद को देखती हैं या खुद की बहन को देखती हैं तो उन्हें महसूस होता कि उन्होंने अपने परिवार वालों के लिए एक बेटे की तुलना में बहुत कुछ किया है। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही एक्टर आमिर खान ( Aamir Khan ) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' ( Laal Singh Chaddha ) में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग करीना ने प्रेग्नेंसी में ही पूरी की थी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: