Kareena Kapoor Khan से मिलने पहुंची मां बबीता और बहन करिश्मा, कभी भी दे सकती हैं बच्चे को जन्म - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

Kareena Kapoor Khan से मिलने पहुंची मां बबीता और बहन करिश्मा, कभी भी दे सकती हैं बच्चे को जन्म


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ( Kareena Kapoor Khan ) दूसरी बार बनने जा रही हैं। जब से करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। वह तभी से सुर्खियों में बनी हुईं हैं। एक्ट्रेस को नौंवा महीना चल रहा है और नन्हे मेहमान के घर में आने की घड़ियां नजदीक आ चुकी हैं। ऐसे में उनका पूरा उनका ध्यान रखता हुआ नज़र आ रहा है। हाल ही में बेबो से मिलने के लिए उनकी मां बबीता कपूर ( Babita Kapoor ) और बहन करिश्मा कपूर ( Kareena Kapoor Khan ) उनके घर पहुंची थीं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़ें- संदीप नाहर की पत्नी और सास के खिलाफ पुलिस ने दर्ज की शिकायत, फेसबुक से सुसाइड नोट भी हुआ डिलीट

Kareena Kapoor Khan

करीना कपूर के मां बनने पर हर कोई नन्हे मेहमान के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बीते दिन यानी कि बुधवार को बबीता कपूर अपनी बेटी करीना से मिलने उनके नए घर पहुंची थीं। इस दौरान उनके साथ करिश्मा कपूर को भी स्पॉट किया गया। बेबो के घर जाते हुए करिश्मा ब्लैक लुक में नज़र आईं तो वहीं मॉमी बबीता येलो एंड व्हाइट आउटफिट में दिखाईं दीं। वहीं मंगलवार को करीना की नंनद सोहा अली खान ( Soha Ali Khan ) भी उनसे मिलने उनके घर पहुंची थीं।

यह भी पढ़ें- शादी के 20 साल बाद एक्ट्रेस Twinke Khanna ने खोला बड़ा राज, बताया 'रूम में ब्वॉयफ्रेंड संग घंटों....'

 

Kareena Kapoor KhanKarishma Kapoor

आपको बता दें करीना कपूर अब कभी भी अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक्टर रणधीर कपूर ( Randhir Kapoor ) ने बेटी की प्रेग्नेंसी को लेकर कन्फर्म किया था कि वह फरवरी में दूसरे बच्चे को जन्म दे देंगी। वहीं आपको यह भी बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ( Anushka Sharma ) और विराट कोहली ( Virat Kholi ) की तरह ही इस बार सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने प्राइवेसी की मांग की है। कपल का यह कहना है कि जिस तरह पैपराजी और मीडिया उनकी बेटे तैमूर अली खान ( Taimur Ali Khan ) की पिक्चर्स क्लिक करता है। वह नहीं चाहते हैं कि उनके दूसरे बच्चे की तरह भी कुछ ऐसा हो।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: