अभिनेत्री माही गिल सालों बाद अभय देओल के साथ काम करने पर हुई इमोशनल - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अभिनेत्री माही गिल सालों बाद अभय देओल के साथ काम करने पर हुई इमोशनल


<-- ADVERTISEMENT -->




माही गिल बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस है। फिल्म देव डी करने के 12 साल बाद अभय देओल के साथ फिर से काम करके माही गिल खासी इमोशनल हो गईं हैं। वे युद्ध पर आधारित अपनी आगामी वेब सीरीज 1962: द वार इन द हिल्स में देओल के साथ नजर आएंगी। इस सीरीज में अभय देओल आर्मी ऑफिसर मेजर सूरज सिंह की भूमिका में हैं और माही उनकी पत्नी शगुन के रोल में हैं।


माही ने आईएएनएस से कहा, मैं हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थी लेकिन दुर्भाग्य से कई साल तक ऐसा संभव नहीं हो पाया। अभय देओल मेरे पहले हीरो हैं और बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। मुझे जैसे ही पता चला कि वह मेजर सूरज सिंह का किरदार निभा रहे हैं, मैं बहुत इमोशनल हो गई थी। मैं फिर से उनके साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। उनके साथ काम करना शानदार अनुभव रहा है। हम लोगों में बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग है। वह हमेशा अपने को-एक्टर्स को भी सहज महसूस कराते हैं।

महेश मांजरेकर के निर्देशन में काम करने को लेकर माही ने कहा, शगुन का किरदार मेरे लिए एक बहुत बड़ी यात्रा रही है। वह बहुत बहादुर है, लेकिन वह जानती है कि आर्मी लाइफ आसान नहीं है। उसके पति मेजर सुरेंद्र सिंह पहले एक सैनिक हैं और बाद में उसके पति हैं। वह अपनी जिंदगी में आए दुख-तकलीफों से बहादुरी से लड़ती है। 


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: