कोलकाता के दक्षिणेश्वर मंदिर में हुआ मेगा टीवी सीरियल 'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद' का उद्घाटन - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोलकाता के दक्षिणेश्वर मंदिर में हुआ मेगा टीवी सीरियल 'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद' का उद्घाटन


<-- ADVERTISEMENT -->



प्रेस विज्ञप्ति। कोलकाता के प्रसिद्ध दक्षिणेश्वर मंदिर में टीवी धारावाहिक 'द ग्रेट मॉन्क स्वामी विवेकानंद' का उद्घाटन किया गया। उद्घाटन के साथ ही 250 क्रू मेंबर्स के साथ इस मेगा टीवी सीरियल की शूटिंग भी शुरू हो गई। उल्लेखनीय है कि यह धारावाहिक अंग्रेजी, हिंदी, के साथ सभी भाषाओं में प्रसारित होगा।

इसे भी पढ़ें: गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने कहा- मैं भाई-भतीजावाद की उत्पाद नहीं हूं  

इस टीवी शो का निर्माण कृष्णा मिश्रा, कमल मुकुट और डॉ. शालिनी गुप्ता द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। शुरुआती दो महीने की शूटिंग का शेड्यूल श्री रामकृष्ण परमहंस के जन्मस्थान, यानी पश्चिम बंगाल के हुगली में आयोजित किया जाएगा। शो का उद्घाटन शो के निर्देशक कृष्णा मिश्रा एवं शो के निर्माता कमल मुकुट की उपस्थिति में हुआ।

इसे भी पढ़ें: एक्शन के साथ एक्टिंग से भी प्रभावित करते हैं विद्युत जामवाल, THE POWER REVIEW 

 
उद्घाटन कार्यक्रम में उपस्थित शो के निर्माता कृष्ण मिश्रा ने शो की स्टारकास्ट का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि स्वामी विवेकानंद की मुख्य भूमिका कार्तिक जैन निभाएंगे, जबकि रामकृष्ण की भूमिका में सौरभ अग्निहोत्री, राम कुमार के रूप में पीयूष सुहाने, खुदीराम के रोल में आकाश बेरी, चंद्रमणि के किरदार में शुभ लक्ष्मी दास दिखेंगी। वहीं, रानी रोजमैन के रूप में कीर्ति अदारकर, मथुरा के रूप में केदार शर्मा के साथ कई अन्य अहम कलाकार भी टीवी शो में नजर आएंगे।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: