Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महिलाएं आकर्षक दिखने के लिए पहनती हैं ये चीजें लेकिन होता है बड़ा नुकसान


<-- ADVERTISEMENT -->





अक्सर आपने देखा होगा महिलाएं आकर्षक दिखने के लिए कई चीजों का सहारा लेती है। वो चीजें आपकी सुंदरता तो बढाती है लेकिन आपके शरीर को भी उतना ही नुकसान पहुंचाती है। यहां हम बात कर रहे हैं जींस, ब्रा स्ट्रेप और मोज़े से होने वाले नुकसानों की, जो अनजाने में स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा रहे हैं। 

नुकसान पहुंचाती है ये चीजें:

# टाइट जींस दिखने में काफी अच्छी लगती है। लेकिन इससे आपकी कमर पर दबाव बनाता है जिससे पैरों के तरफ जाने वाला खून का बहाव रुक जाता है। जिससे पैरों में सूजन और पैरों की सुन्न पड़ने की समस्या होती है।

# एक ढीली-ढाली ब्रा आपके ब्रेस्ट के साथ आपके स्वास्थ्य को भी नुकसान पहुंचा सकती है। आपके ब्रा की खराब फिटिंग वाली स्ट्रेप या बहुत ही अधिक फीटिंग वाली स्ट्रेप कंधे की स्किन को नुकसान पहुंचा देती है।

# अगर आप हाई हील की जगह फैशनेबल और ट्रेंडी सैंडल पहनती हैं और उनकी स्ट्रैप टाइट है तो वो आपकी स्किन को नुकसान पहुंचा सकती है। इनसे आपके पैरों में छाले हो सकते हैं।

# अपने फिगर को शेप देने के लिए लड़कियां टाइट शेप वियर पहनती हैं। टाइट शेप वियर फिगर को काफी नुकसान पहुंचाते हैं। ये शरीर के मसल्स पर प्रेशर बनाते हैं जिससे शरीर में दर्द की समस्या पैदा होती है। 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

news

Post A Comment:

0 comments: