Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 5 एक्ट्रेस सुरभि चंदना मालदीव में एन्जॉय कर रही हैं हॉलिडे, देखें ग्लैमरस तस्वीरें


<-- ADVERTISEMENT -->





‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना इंस्टाग्राम पर आए दिन अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर चर्चा में बनी रहती हैं। एक बार फिर सुरभि का हॉट अंदाज इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।


इन फोटोज में सुरभि चंदना मल्टीकलर्ड बिकिनी में समंदर के बीच आग लगाती दिखाई दे रहीं हैं। तस्वीरों में सुरभि की कातिलाना अदाएं फैन्स की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं।


फोटोज में सुरभि चंदना के खुले बाल उनके लुक को और हॉट बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुरभि चंदना के हजारों फैन्स उनके इस बोल्ड अंदाज पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।


एक्ट्रेस सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर कभी अपने ट्रेडिशनल लुक, कभी ग्लैमरस अंदाज तो कभी बोल्ड अवतार में तहलका मचाती रहती हैं। तस्वीरों में सुरभि की कातिलाना अदाएं फैन्स की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं।


सुरभि चंदना एक्ट्रेस के साथ-साथ मॉडल भी हैं. इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन लोग उन्हें फॉलो करते हैं। सुरभि 'इश्कबाज', 'दिल बोले ओबेरॉय', 'संजीवनी' में भी अपना अभिनय का टैलेंट दिखा चुकी हैं।


सुरभि चंदना आखिरी बार 'नागिन 5' में नजर आई थीं. इस सीरियल में उन्होंने नागिन का किरदार निभाया था, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

FirPost

Offbeat

Post A Comment:

0 comments: