Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ-रेखा को साथ में देख भड़क उठी थी जया, सबके सामने जड़ दिया था जोरदार थप्पड़


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के लिए आज का दिन बेहद ही खास है। दरअसल, आज अमिताभ-जया की शादी की 48वीं सालगिराह है। 3 जून 1973 को अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन से शादी की थी। जिसके बाद से दोनों आज तक अपनी जिंदगी में खुशहाल हैं। लेकिन एक वक्त था जब रेखा और अमिताभ बच्चन के अफेयर्स ने खूब सुर्खियां बंटोरी थीं। इंडस्ट्री के गलियारों में आज भी अमिताभ और रेखा की लव स्टोरी के किस्से सुनने को मिलते हैं। एक बार खुद जया बच्चन ने भी दोनों को पकड़ लिया था। चलिए आपको बतातें यह अनसुना किस्सा।

मशहूर हैं रेखा-अमिताभ के अफेयर के किस्से

रेखा के साथ अफेयर की खबरों की दौरान अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे। जया तक भी दोनों की अफेयर्स की खबरें पहुंच चुकी थीं। बताया जाता है कि अमिताभ जया बच्चन को छोड़ना नहीं चाहते थे और रेखा थी कि दूसरी पत्नी का टैग खुद के सिर पर नहीं लगना चाहती थीं। अमिताभ बच्चन और रेखा का यह किस्सा आज भी इंडस्ट्री में काफी मशहूर है। बताया जाता है कि एक बार रेखा और अमिताभ बच्चन को जया ने रंगे हाथ पकड़ लिया था। दरसल, रेखा और अमिताभ एक ही फिल्म में साथ में काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान दोनों अकेले में बात कर रहे थे। जहां जया पहुंच गई थी और दोनों को साथ में पकड़ लिया था।

रेखा के साथ अमिताभ को जड़ दिया था थप्पड़

खबरों की मानें तो कहा जाता है कि रेखा संग अपने पति अमिताभ को देख जया काफी गुस्सा हो गई थीं। जब अमिताभ उनसे बात करने पहुंचे तो उन्होंने एक जोरदार थप्पड़ उन्हें जड़ दिया था। जिसे देख सेट पर मौजूदा टीम सन्न रह गई थी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन फिल्म की शूटिंग को छोड़ वहां से चले गए थे। आपको बतातें चलें कि फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के दौरान एक अन्य कलाकार ने रेखा से कुछ बदतमीजी कर दी। जिसके बाद अमिताभ ने उस शख्स को जमकर खूब खरी-खोटी सुनाई।

यह भी पढ़ें- 'शोले' की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं जया बच्चन

राजेश खन्ना को नहीं पसंद थे अमिताभ बच्चन

आपको बता दें सुपरस्टार राजेश खन्ना जया के काफी अच्छे दोस्त थे। अक्सर दोनों साथ में काफी वक्त बिताया करते थे। वहीं जिस वक्त जया राजेश खन्ना संग फिल्म 'बावर्ची' में काम कर रही थीं। उस वक्त अमिताभ बच्चन के पास कोई फिल्म नहीं थीं और वह अक्सर जया से मिलने पर 'बावर्ची' के सेट पर पहुंच जाते थे।

वहीं राजेश खन्ना को अमिताभ बच्चन का सेट पर आकर जया से मिलना बिल्कुल पसंद नहीं आता था। एक बार काका ने गुस्से में जया से कह दिया था कि "क्यों तुम इस लड़के के साथ घूमती हो? इस आदमी का कुछ नहीं होगा। इस पर अपना वक्त बर्बाद मत करो।"

 

 

यह भी पढ़ें- पिता ने रखी थी ऐसी शर्त, अमिताभ और जया बच्चन ने जल्दबाजी में रचाई शादी, जानें क्या है पूरा मामला

जया बच्चन ने दिया था काका को करारा जवाब

राजेश खन्ना की यह बात सुनकर जया काफी भड़क गई थीं। उन्होंने काका को जवाब देते हुए कहा था कि "आज जिस इंसान को आप इतना भला-बुरा कह रहे हैं, देख लेना एक दिन वही इंडस्ट्री पर राज करेगा।" जया के मुंह से निकली यह बात कुछ ही समय में सही साबित होगी। अमिताभ बच्चन ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में की और इंडस्ट्री में अपना नाम बना डाला। धीरे-धीरे उनके घर के बाहर फिल्म प्रोड्यूर्स की लाइन लगने लगी।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: