Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जब अपनी ही स्टूडेंट से प्यार कर बैठे थे आर माधवन, दिलचस्प है एक्टर की लव स्टोरी


<-- ADVERTISEMENT -->



नई दिल्ली। फिल्म 'रहना है तेर दिल में' मैडी का किरदार निभाकर लड़कियों के दिलों में जगह बनाने वाले मशहूर चार्मिंग एक्टर आर माधवन का आज जन्मदिन है। आर माधवन आज 50 साल के हो गए हैं। अभिनेता की एक्टिंग की जितनी भी तारीफ की जाए वो शायद कम ही होगी। वैसे आर माधवन ने अपना एक्टिंग करियर छोटे पर्दे से शुरू किया था। 'सी हॉक्स', 'आरोहण' और 'बनेगी अपनी बात' आर माधवन के लोकप्रिय शो रहे हैं। जितनी दिलचस्प किरदार अभिनेता ने फिल्मों में निभाए हैं। उतनी ही कुछ दिलचस्प उनकी लव स्टोरी भी है। आर माधवन के जन्मदिन पर उनकी लव लाइफ से जुड़ी कुछ मजेदार बातें जानते हैं।

स्टूडेंट से ही कर बैठे थे प्यार

एक्टर बनने से पहले आर माधवन टीचर थे। जी हां, आर माधवन अलग-अलग जगहों पर कम्युनिकेशन और पब्लिक स्पिकिंग की वर्कशॉप्स लिया करते थे। साल 1991 में वह वर्कशॉप लेने के लिए महाराष्ट्र पहुंचे। जहां उनकी मुलाकात सरिता बिरजे से हुई। आर माधवन की वर्कशॉप अटैंड करने के लिए सरिता उनके कजिन के कहने पर आईं थीं। उस वक्त सरिता एयरहोस्टेस बनने की तैयारी कर रही थीं।

यह भी पढ़ें- 'बाबा का ढाबा' के बुर्जुग दंपत्ति संग ठगी करने पर आया R.Madhavan का रिएक्शन, गौरव वासन का किया सपोर्ट

8 साल डेट करने के बाद रचाई शादी

बेशक सरिता आर माधवन की वर्कशॉप अटैंड करने आईं हो, लेकिन शायद वह भी कभी यह नहीं जानती होंगी कि वह अपना दिल आर माधवन को दे बैठेंगी। कोर्स खत्म होने के बाद आर माधवन और सरिता एक-दूसरे को डेट करने लगे। आठ साल तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया और फिर 1999 में दोनों ने शादी कर ली। 2005 में कपल का एक बेटा हुआ। जिसका नाम वेदांत है।

यह भी पढ़ें- आर माधवन ने पीएम नरेन्द्र मोदी को दिखाई फिल्म 'राकेट्री' की झलक

शादी के बाद मिली पहली फिल्म


शादी के बाद ही आर माधवन ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। साल 2001 में एक्टर की पहली फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' रिलीज़ हुई थी। जिससे एक्टर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया। इस फिल्म में वह एक्ट्रेस दीया मिर्जा और एक्टर सैफ अली खान संग नज़र आए थे। फिल्म को सिनेमाघरों में ठीक ठाक ही रिस्पॉन्स मिला। लेकिन फिल्म में मैडी के रोल से आर माधवन ने सबको अपना दीवाना बना दिया। जिसके बाद उन्होंने रंग दे बसंती, दिल विल प्यार व्यार, तनु वेड्स मनु, तनु वेड्स मनु रिटर्न्स, थ्री इडियट्स जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम किया। साथ ही वह साउथ इंडस्ट्री में सक्रिय रहे हैं।


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: